scriptपति को छोड़ प्रेमी के साथ रहने लगी, उसने शादी से किया इनकार तो कर ली खुदकुशी | lady suicide in live in relationship in indore | Patrika News

पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहने लगी, उसने शादी से किया इनकार तो कर ली खुदकुशी

locationइंदौरPublished: Nov 18, 2019 03:52:50 pm

बाणगंगा क्षेत्र का मामला
कोर्ट मैरिज करने से कर रहा था इनकार

पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहने लगी, उसने शादी से किया इनकार तो कर ली खुदकुशी

पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहने लगी, उसने शादी से किया इनकार तो कर ली खुदकुशी

इंदौर. बाणगंगा थाना क्षेत्र में पति से अलग होकर प्रेमी के साथ रह रही युवती ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया, कुशवाह नगर निवासी किरण पति बसंत (29) की छह साल पहले शादी हुई थी। उसकी एक बेटी है। कुछ समय बाद वह पति से अलग हो गई। डेढ़ साल से अजय के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी। परिवार के मुताबिक, अजय ने उसे शादी करने का भरोसा दिया था। इसके बाद टालमटोली करने लगा। किरण उससे कोर्ट मैरिज करने को कह रही थी, मगर उसने शादी करने से इनकार कर दिया।
60 हजार के जेवर गिरवी रखवाए

राजबाड़ा पर फुटपाथ पर मोजे व अन्य सामान बेचने वाली किरण के 60 हजार रुपए के जेवर अजय ने अपने दोस्त के पास रखवाए थे, जो वह लौटा नहीं रहा था। अजय किरण से खुद जेवर मांगने को कहता। जेवर के लिए पति द्वारा दबाव बनाने से किरण तनाव में थी। संभवत: इसके चलते शनिवार रात जहर खाकर जान दे दी। अजय ने किरण के परिवार को रविवार सुबह पेट दर्द होने पर अस्पताल में भर्ती होने की बात बताई। परिजन अस्पताल आए तो मौत का पता चला। इस पर विवाद की स्थिति बन गई। अजय को पुलिस थाने ले जाकर पूछताछ कर रही है। परिजन का आरोप है, जेवर हड़पने के अजय व दोस्त ने किरण को खाने में जहर खिला दिया। रविवार को पोस्टमॉर्टम हुआ। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो