scriptरास्ते में बेहोश युवती की अस्पताल में मौत, अब गायब है ‘वो’ रिक्शावाला | lady unconscious on road and then dead in hospital | Patrika News

रास्ते में बेहोश युवती की अस्पताल में मौत, अब गायब है ‘वो’ रिक्शावाला

locationइंदौरPublished: Jun 13, 2019 05:47:20 pm

रास्ते में बेहोश युवती की अस्पताल में मौत, अब गायब है ‘वो’ रिक्शावाला

auto

रास्ते में बेहोश युवती की अस्पताल में मौत, अब गायब है ‘वो’ रिक्शावाला

इंदौर. घर से बुआ के घर जाने का कहकर निकली युवती को सरवटे इलाके से ऑटो चालक संदिग्ध हालात में एमवायएच लेकर पहुंचा, जहां तीन दिन इलाज के बाद उसने दम तोड़ दिया। परिवार ने ऑटो चालक पर संदेह जताया है। ऑटो चालक भी घटना के बाद से गायब हो गया है।
must read : दादागीरी से अवैध वसूली कर रहे मंडी के कर्मचारी, शासन को लगा रहे लाखों का फटका VIDEO

ग्वालटोली पुलिस ने बताया, शुभम पैलेस कॉलोनी छोटा बांगड़दा निवासी तमन्ना (23) पति जाकिर को 8 जून की दोपहर 3.30 बजे शानू पिता रमेश निवासी पालदा एमवायएच अचेत अवस्था में लेकर पहुंचा था। मंगलवार शाम उसकी मौत हो गई। बुआ के बेटे जावेद ने बताया कि चार साल पहले तमन्ना की शादी हुई थी। ससुराल व मायका शुभम पैलेस कॉलोनी में ही है। पति ड्राइवरी करता है, दोनों के बच्चे नहीं हैं।
must read : कपड़े दिखाते-दिखाते व्यापारी महिला का हाथ पकडक़र करने लगा हरकत, चिल्लाई तो…

रिक्शा चालक शानू अकसर परिवार की महिलाओं को छोडऩे जाता था, जरूरत होने पर तमन्ना उसे कॉल कर बुला लेती थी। घटना वाले दिन दोपहर दो बजे वह गरीब नवाज कॉलोनी निवासी बुआ के यहां जाने का बोलकर निकली थी। बाद में शानू उसे अस्पताल लेकर पहुंचा, रात को उसने मां को कॉल कर घटना की जानकारी दी।
परिजन से बोला – रास्ते में अचेत मिली तो अस्पताल ले आया

इलाज के दौरान शानू पत्नी के साथ अस्पताल में ही मौजूद था। उसने बताया, तमन्ना उसे अचेत हालत में मिली तो यहां ले आया। डॉक्टरों ने उसके कोमा में होने की बात कही। जावेद ने आरोप लगाया, तमन्ना के गले और हाथों में रस्सी के निशान है। मौत होने के बाद से शानू गायब है। परिवार ने उसके साथ अनहोनी होने की आशंका जताई है। एमवाय से पहले घटना की सूचना तुकोगंज पुलिस को दी गई, मंगलवार को मामला ग्वालटोली थाने को सौंपा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो