scriptभोले-भाले लोगों को परामर्श के नाम ऐसे ठगते थे पति-पत्नी, प्रशासनिक अफसरों को भी ठगा | Lakhs of people came to know about the future by investing in the busi | Patrika News

भोले-भाले लोगों को परामर्श के नाम ऐसे ठगते थे पति-पत्नी, प्रशासनिक अफसरों को भी ठगा

locationइंदौरPublished: Sep 02, 2019 03:09:38 pm

भविष्य जानने पहुंचे लोगों को खनिज, तेल के व्यापार में निवेश करवाकर ऐंठ लेते लाखों

भोले-भाले लोगों को परामर्श के नाम ऐसे ठगते थे पति-पत्नी, प्रशासनिक अफसरों को भी ठगा, आठ साल से थे फरार

भोले-भाले लोगों को परामर्श के नाम ऐसे ठगते थे पति-पत्नी, प्रशासनिक अफसरों को भी ठगा, आठ साल से थे फरार

इंदौर. ग्वालियर से ज्योतिष परामर्श के नाम पर धोखाधड़ी में फरार दंपती आठ साल बाद पकड़ में आए। वे भोले-भाले लोगों के साथ प्रशासनिक अफसरों तक से निवेश के नाम पर लाखों रुपए ऐंठ चुके हैं। एक अधिकारी के पकड़ाने पर लोकायुक्त ने पैसा निवेश कराने पर उसे आरोपी भी बनाया था। ग्वालियर पुलिस इन्हें लेने आएगी।
must read : पांच साल तक बच्चा नहीं हुआ तो ससुराल वालों ने घर में बुलाया तांत्रिक, मौका देख…

टीआई लसूडिय़ा संतोष दूधी ने बताया, ड्रीम सिटी से रविवार को मनोज शर्मा (52), पत्नी वर्षा शर्मा (48), बेटी साक्षी शर्मा (28) निवासी ग्वालियर को पकड़ा है। मनोज का बेटा प्रफुल्ल शर्मा फरार है। इनके खिलाफ ग्वालियर के पडाव, झांसी रोड व तीन अन्य थानों पर धोखाधड़ी के केस दर्ज हैं। इन पर 5-5 हजार रुपए का इनाम घोषित था।
must read : पूजा के बाद ऐसे करें Ganesh Aarti, विघ्नहर्ता आपकी हर मनोकामना करेंगे पूरी, इसके…

30 लाख तक ठगे

मनोज ने संजय शर्मा से 20 लाख, आनंद सिंह, अभिमन्यु सिंह चौहान से 10-10 लाख रुपए, विवेक तोमर से 30 लाख और डॉ. रमाकांत रावत से 20 लाख रुपए ऐंठे हैं।
कई भाषाओं का जानकार

मनोज खुद को ज्योषित बताता है। कई भाषाओं की उसे जानकारी है। इसके चलते वह लोगों को बातों में उलझा लेता है। 2011 में उसने वर्षा मिनरल्स नाम से वेबसाइट बनाई, जिसमें ज्योतिष सलाह लेने वालों को खनिज, तेल, कैसर के व्यापार में निवेश की सलाह देकर खाते में राशि जमा करा लेता था।
must read : ये कांग्रेस नेता खुदको बताता है मंत्रियों का खास और युवती के घर में घुसकर की छेड़छाड़

मकान मालिक भी फंसा

इंदौर में दो महीने से परिवार चोरी छिपे रह रहा था। पुलिस अब मकान मालिक के खिलाफ किराएदार की जानकारी नहीं देने का केस दर्ज करेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो