scriptइंदौर के स्टूडिय़ों में लाखों की चोरी | Lakhs stolen in studios in Hiranagar | Patrika News

इंदौर के स्टूडिय़ों में लाखों की चोरी

locationइंदौरPublished: Jul 25, 2020 01:44:23 pm

Submitted by:

Manish Yadav

आज सुबह जब कर्मचारी वहां पर पहुंची तो इस चोरी के बारे में पता चला है

crime

डुप्लीकेट चाबी बनाने वालों से रहें सावधान

इंदौर। बीसीसी के पास एक स्टूडियो में चोरी हो गई है। बताया जाता है कि आज सुबह जब कर्मचारी वहां पर पहुंची तो इस चोरी के बारे में पता चला है। पुलिस के अनुसार चोरी की सूचना पर दल रवाना हुआ है। यह स्टूडियो केशव कुंडल का है। बदमाश वहां का ताला तोड़कर अंदर घुसे और फिर स्टूडियो में रखा हुआ सारा सामाना ले गए है। बदमाशों ने अंदर घुसने पर वहां पर लगे हुए सारे कैमरे तोड़ दिए है। पुलिस उनकी रिकार्डिग चेक कर रही है।
व्यापारी शहर से बाहर, घर में घुस गए चोर

खुड़ैल थाना क्षेत्र की परम विहार कॉलोनी में व्यापारी के सूने घर में चोरी हो गई। बताया जाता है कि वे शहर से बाहर गए हुए है। कल जब लौटे तो सामान अस्त-व्यस्त पड़ा मिला। बदमाश उनके घर से सोने-चांदी जेवरात और नकदी लेकर भाग गए।
पुलिस के अनुसार अजय कुमार पिता पवन कुमार सिंघल की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह काम से अहमदाबाद गए थे। इसका फायदा उठाकर चोर घर में घुसे। बदमाश उनके घर से सोने का नेकलेस सेट, तीन अंगूठी, दो कंगन, दो चेन, पेंडल, मंगलसूत्र, एक हाफ सेट, दो गिन्नी, पेंडेंट सेट, 30 चांदी के सिक्के, बर्तन और 10 हजार रुपए ले गया। अब पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। वहीं कादंबरी नगर राऊ में भी एक घर में चोरी हो गई। मोहित पिता गोकुल राठौर ने पुलिस को बताया कि वह परिवार के साथ शहर से बाहर अपने गांव चले गए थे। कल शाम को घर लौटे तो ताला टूटा हुआ था। बदमाश घर का ताला तोड़कर इलेक्ट्रानिक सामान चुराकर ले गए
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो