scriptइंदौर में 2933 हुई कोरोना संक्रमित की संख्या, अब तक 111 लोगों की मौत | latest corona update in indore 2933 corona infected 111 dead | Patrika News

इंदौर में 2933 हुई कोरोना संक्रमित की संख्या, अब तक 111 लोगों की मौत

locationइंदौरPublished: May 23, 2020 09:22:00 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

83 नए मरीजों में वायरस की पुष्टि हुई।

Coronavirus: 36 दिनों में गुजरात का बोटाद जिला कोरोना मुक्त, एक भी एक्टिव केस नहीं

Coronavirus: 36 दिनों में गुजरात का बोटाद जिला कोरोना मुक्त, एक भी एक्टिव केस नहीं

इंदौर। कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 3000 के नजदीक पहुंच गया है। शुक्रवार को फिर 83 नए मरीजों में वायरस की पुष्टि हुई। इसके साथ ही कुल संख्या मरीजों की संख्या बढ़कर 2933 हो गई है । शहर में 2 मौत की भी पुष्टि हुई है। इसमें एक डॉक्टर भूपेंद्र शर्मा निवासी एमआईजी कॉलोनी की गुरुवार रात को मौत हो गई। वहीं हेमंत गुप्ता 40 निवासी देव नगर की मौत 18 मई को हुई थी।

इंदौर में 83 पॉजिटिव
प्रदेश में शुक्रवार को भोपाल में चार इंदौर में दो व खंडवा, बुरहानपुर, सागर में एक-एक मौत के साथ 177 नए मामले आए। इंदौर में सबसे ज्यादा 83 लोग तो भोपाल में 40 केस मिले। इसी तरह उज्जैन में 21, देवास, जबलपुर में 5-5 बैतूल, अशोकनगर, डिंडोरी में चार-चार मंदसौर में दो और गुना, सागर, खरगोन ,शिवपुरी , रतलाम व ग्वालियर में एक-एक मामले सामने आए।

तेजी से बढ़ रही संक्रमितों की संख्या

कोरोना का कहर अभी इंदौर में खत्म नहीं हुआ है। कोरोना को रोकने के लिए देशव्यापी लॉकलाउन के करीब 60 दिन पूरे होने जा रहे हैं। लेकिन इंदौर में कोरोना संक्रमणों की स्थिति अभी खराब बनी हुई है। हालांकि इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह की मानें तो स्थिति धीरे-धीरे काबू में आ रहा है। अब नए कोरोना संक्रमित इलाकें नहीं मिल रहे हैं। कोरोना को लेकर जागरूकता लोगों में बढ़ी है। यही वजह रही की पिछले कुछ दिनों में नए कोरोना मरीजों की संख्या पहले की तुलना में और अधिक नहीं बढे़ हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो