प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर की व्यवस्था ध्वस्त, अपराधियों को कुचलने की जरूरत : शिवराज

- राकेश सिंह बोले : चिदंबरम पर कार्रवाई राजनीतिक द्वेष से नहीं
- पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आए इंदौर

By: हुसैन अली

Published: 23 Aug 2019, 03:00 PM IST

इंदौर. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह गुरुवार को इंदौर में थे। प्रदेश संगठन मंत्री सुहास भगत के पिताजी के निधन पर शौक संवेदनाए व्यक्त करने के लिए वे यहां आए थे। मीडिया से चर्चा में शिवराज ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, तबादला उद्योग चलाने वाली इस सरकार की बड़ी नाकामी है कि प्रदेश की लॉ एंड ऑर्डर की व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। इंदौर और उज्जैन जैसे शहरों में लूट और डकैती जैसी घटनाएं हो रही हैं। पिछले दिनों पत्रिका के स्थानीय संपादक के साथ ही रात में लूट हो गई। कमलनाथ सरकार को समझना होगा। अब अपराध और अपराधियों को कुचलने का समय आ गया है। किसानों की दुर्दशा पर उन्होंने निराशा जताई और कहा, अधिकांश स्थानों पर सोयाबीन की फसल खराब हो गई है पर किसी को चिंता नहीं है। उन्होंने कहा, सरकार द्वारा चलाए गए तबादला उद्योग के कारण पुलिस महकमा काम करने के बजाए पैसा कमाने में व्यस्त है और अपराधी खुले आम घूम रहे हैं।

must read : प्रेमी को दोस्त ने कमरे में किया बंद, मिलने की जिद में प्रेमिका बालकनी से नीचे गिरी

जिम्मेदारों पर हो सख्त कार्रवाई

इंदौर के नेत्र चिकित्सालय में हुए कांड को लेकर बोले- जिम्मेदारों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए और पीडि़तों को पेंशन की व्यवस्था की जाए। मिलावटखोरों के खिलाफ जो कार्रवाई की जा रही वह वास्तविक न होकर दिखावे की है।
मोदी ने हटाई 70 साल की घुन
प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा, रितुल पुरी और पी. चिदंबरम के खिलाफ की जा रही कार्रवाई द्वेषपूवर्क नहीं है। पिछले 70 वर्ष से देश के सिस्टम में जो घुन लगी थी उसे मोदी जी ने हटा दिया है और अब कार्रवाई की जा रही है। प्रदेश सरकार हार से डरी हुई है इसलिए निगम चुनाव आगे बढ़ाना चाहती है।

हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned