scriptबीच सड़क पर वकीलों ने भाजपा नेता को जमकर पीटा, BJP नेता बोले- PFI कार्यकर्ता है वकील | Lawyers beat up BJP leader on middle of road in indore | Patrika News

बीच सड़क पर वकीलों ने भाजपा नेता को जमकर पीटा, BJP नेता बोले- PFI कार्यकर्ता है वकील

locationइंदौरPublished: Mar 28, 2023 11:36:46 am

Submitted by:

Faiz

शहर की सड़क पर गाड़ियां टकराने के विवाद पर वकीलों ने भाजपा नेता और नगर मंत्री सागर तिवारी को जमकर पीट दिया।

wakeell.png

बीच सड़क पर वकीलों ने भाजपा नेता को जमकर पीटा, BJP नेता बोले- PFI कार्यकर्ता है वकील

मध्य प्रदेश के आर्थिक शहर इंदौर में उस समय बवाल मच गया, जब यहां बीजेपी नगर मंत्री सागर तिवारी की शहर के वकीलों ने जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि, ये मामला सेंट्रल कोतवाली थाना इलाके का है। बताया गया कि, जूस पीने जा रहे सागर तिवारी की गाड़ी जिला कोर्ट के वकील की गाड़ी से टकरा गई। इसके बाद दोनों वाहन चालकों के बीच बहस शुरु हो गई, जो इतनी बढ़ी कि, मौके पर मौजूद वकीलों ने भाजपा नेता की जमकर धुनाई कर दी।

मारपीट के दौरान मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। लोग तमाशाबीन बनकर बाजपा नेता को पिटता देखते रहे लेकिन किसी ने भी उसे छुड़ाने का प्रयास नहीं किया। बाद में दोनों ही पक्ष के लोग बड़ी संख्या में सेंट्रल कोतवाली थाने पहुंच गए। यहां भी थाना प्रभारी के सामने जमकर विवाद होने लगा। हालांकि, इस दौरान पुलिस दोनों ही पक्षों को लगातार समझाती रही, लेकिन ना तो वकील सुनने को तैयार हुए और ना ही भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता। नतीजतन थाने में ही तनाव के हालात बन गए।

News

बताया जा रहा है कि, विवाद के थाने में दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप – प्रत्यारोप करने लगे। इसी दौरान बीजेपी नेता ने एक वकील पर पीएफआई के कार्यकर्ता होने का गंभीर आरोप लगा दिया। इसके बाद थाने में ही दोनों पक्ष आमने – सामने आ गए। मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र में बीजेपी नेता सागर तिवारी अपने एक मित्र गौरव राठौर के साथ कहीं जा रहे थे। इसी दौरान एडवोकेट सोनू पठान से उनकी गाड़ी टकरा गई। हादसे के बाद दोनों के बीच बहस शुरु हो गई, जो देखते ही देखते इतनी बढ़ गई कि, वकीलों ने भाजपा नेता को जमकर पीट दिया।

भजपा नेता सागर तिवारी का आरोप है कि, एडवोकेट सोनू पठान ने अपने अन्य एडवोकेट साथियों के साथ मिलकर उनकी और उनके साथियों की पिटाई की है। घटना के बाद बीजेपी नेता सागर तिवारी ने बीजेपी युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष को पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद बीजेपी युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष सौगात मिश्रा बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ थाने पर पहुंचे और पूरे मामले में मारपीट करने वाले वकीलों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग करने लगे। वहीं, वकील पर कार्रवाई को लेकर विरोध जताने वकील भी बड़ी संख्या में थाने पहुंचे। इस पर थाना प्रभारी के कक्ष में ही बीजेपी नेताओं और वकीलों के बीच बहस होती रही। फिलहाल, थाना प्रभारी ने शिकायतकर्ता भाजपा नेताओं के साथ साथ बीजेपी युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष को कार्रवाई करने का आश्वासन दिया, तब कहीं जाकर मामला शांत हो सका।

//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो