scriptगैंगरेप पीडि़ता के परिजन से बोले विधायक- ‘सांसद जी का धन्यवाद दो, आपके लिए स्पेशल आए हैं’, देखें वीडियो | leaders wants thanks from parents | Patrika News

गैंगरेप पीडि़ता के परिजन से बोले विधायक- ‘सांसद जी का धन्यवाद दो, आपके लिए स्पेशल आए हैं’, देखें वीडियो

locationइंदौरPublished: Jun 30, 2018 03:49:07 pm

मंदसौर दुष्कर्म की घटना से जहां पूरा देश हिल गया है, वहीं दूसरी ओर भाजपा-कांग्रेस के नेता ऐसे गंभीर मामले में राजनीति करने से नहीं चूक रहे हैं

mandsaur

मंदसौर रेप केसः पूरे देश ने की मासूम बच्ची के लिए दुआ, नेताओं ने किया ऐसा काम

इंदौर. मंदसौर दुष्कर्म की घटना से जहां पूरा देश हिल गया है, वहीं दूसरी ओर भाजपा-कांग्रेस के नेता ऐसे गंभीर मामले में राजनीति करने से नहीं चूक रहे हैं। दुष्कर्म पीडि़ता से मिलने शुक्रवार को एमवाय पहुंचे नेताओं ने इंसानियत को शर्मिंदा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। भाजपा विधायक माता-पिता से कहने लगे कि ‘सांसद जी को धन्यवाद दो, ये आपसे स्पेशल मिलने आए हैं’। उधर, कांग्रेसी नेता इस बात पर अस्पताल स्टाफ से उलझ गए कि उन्हें भाजपा नेताओं की तरह जूते-चप्पल पहनकर क्यों नहीं जाने दिया गया।
बच्ची का एमवाय के आईसीयू में इलाज चल रहा है। शुक्रवार को पूरे दिन अस्पताल में नेताओं का तांता लगा रहा। सुबह 10 बजे के लगभग मंदसौर के सांसद सुधीर गुप्ता अस्पताल पहुंचे। उनके साथ इंदौर एक के विधायक सुदर्शन गुप्ता और इंदौर 3 की विधायक उषा ठाकुर भी थीं। विधायक गुप्ता माता-पिता से बोले कि सांसद सुबह 4 बजे उठकर बच्ची से मिलने यहां आए हैं। उन्हें धन्यवाद तो दो। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है, विधायक के यह कहने का माता-पिता पर कोई असर नहीं हुआ, उन्होंने भाव शून्य होकर बस उनकी तरफ हाथ जोड़ दिए।
हार्डिया ने किया प्रदेश सरकार का गुणगान, सुदर्शन पर साधी चुप्पी

दूसरी ओर, इंदौर विधानसभा क्षेत्र-5 के विधायक महेंद्र हार्डिया शनिवार को एमवाय अस्पताल में डॉक्टरों और पीडि़त मासूम के परिजन से मिलने पहुंचे। इस दौरान भी वे प्रदेश सरकार के गुणगान करते नजर आए। मीडिया के सवालो के जवाब में उन्होंने कहा कि मासूम बच्ची का इलाज जारी है और शासन परिवार के साथ खड़ा है। जब महेंद्र हार्डिया से विधायक सुदर्शन गुप्ता के बारे में पूछा गया तो उनकी बोलती बंद हो गई और वो मौके से चले गए। मंदसौर विधायक ने कहा कि पार्टी ने इस मामले को संज्ञान में लिया है। ऐसे मौके पर जनप्रतिनिधि द्वारा ऐसे शब्दों का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो