लिस्टेड बदमाश का उत्पात, क्लीनिक में घुस डॉक्टर से की मारपीट

लिस्टेड बदमाश का उत्पात,  क्लीनिक में घुस डॉक्टर से की मारपीट
crime

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Feb, 18 2019 06:02:03 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र का मामला, दो घंटे बाद पीडि़त थाने पहुंचे तो बदमाश की करतूत पता चली, बदमाश दो लाख रुपए की मांग कर १५ दिन से धमका रहा

 

अन्नपूर्णा क्षेत्र के महावर नगर में रविवार दोपहर जेल से छूटा लिस्टेड बदमाश दो घंटे तक उत्पात मचाते रहा। बदमाश ने सबसे पहले अपने साथियों के साथ मिलकर कॉलोनी के एक क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर से मारपीट की। वह रुपए नहीं देने पर डॉक्टर को जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला। घटना से घबराए डॉक्टर घर लौट गए। करीब दो घंटे बाद बदमाश ने कॉलोनी में आए व्यक्ति को पीट दिया। दोनों ही मामले में फरियादी थाने पहुंचे तो बदमाश की करतूत का पता चला। केस दर्ज करने के बाद पुलिस बदमाश की तलाश में जुटी है।

टीआई सतीश द्विवेदी के मुताबिक फरियादी डॉक्टर गिरीश गट्टानी निवासी सुदामा नगर व आमीर खान निवासी राऊ की शिकायत पर लिस्टेड बदमाश आरोपी रिंकू चौधरी व उसके साथियों के खिलाफ थाने में क्लीनिक में घुसकर मारपीट, धमकी व अन्य धारा में केस दर्ज किया है। थाने पहुंचे घायल डॉक्टर बोले की वे दो बजे करीब महावर नगर स्थित अपने क्लीनिक में बैठे थे। तभी बदमाश अपने साथियों के साथ क्लीनिक में घुस आया। वह रुपयों की मांग करने लगा। डॉ ने विरोध करने पर वह उनसे मारपीट करने लगा। डॉक्टर का आरोप है की करीब २० दिन से आरोपी उन्हें धमका रहा है। क्लीनिक के पास उनका प्लॉट है। वह उसमें निर्माण नहीं होने दे रहा। कहता है कि निर्माण करना है तो दो लाख रुपए देना पडेंगे। मैँ किसी से नहीं डरता। यह बात कहते हुए साथी संग मिलकर मारपीट करने लगा। जिससे उनके शरीर में कई हिस्सों में चोट पहुंची है। पूरी कॉलोनी में लोग उससे डरते है। जब उनसे मारपीट हुई कोई उन्हें बचाने नहीं पहुंचा। बदमाश की इस हरकत से वे बेहद घबराए है। क्लीनिक से वे सीधे अपने घर पहुंचे। पत्नी को पूरी बात बताई। इसके बाद वे थाने शिकायत करने पहुंचे।

चार बजे वाहन खरीदने आए व्यक्ति को पीटा

फरियादी आमीर खाने ने बताया की वे चार बजे महावर नगर में पुरानी जिप्सी कार खरीदने के लिए एक शख्स से मिलने पहुंचे। वे रोड पर खड़े होकर कार मालिक से बात करने लगे तब बदमाश वहां आ धमका। कहने लगा क्यों खड़ा है कैसे खड़ा है। कार मालिक भी बदमाश को बोलते रहे की मैं उनके घर आया हूं। इस बात पर बदमाश रिंकू ने उनसे मारपीट कर वाहन में तोडफ़ोड़ कर दी। जब दोनों ही पक्ष थाने पहुंचे तो पता चला की बदमाश ने उन्हें चोट पहुंचाई है। घटना के बाद से ही पुलिस उसे ढुंढ रही है।

कुछ दिन पूर्व जेल से छूटा, २० अपराध है दर्ज
टीआई ने बताया की बदमाश रिंकू क्षेत्र का लिस्टेड बदमाश है। उसके खिलाफ एनएसए की कार्रवाई कर चुके है। हाल ही में वह जेल से छूटकर आया है। घटना के बाद से वह फरार है। थाने में उसके खिलाफ करीब २० अपराध दर्ज है। पूर्व में भी वह नशे में धुत होकर लोगों से वसूली कर चुका है। टीम उसकी तलाश में जुटी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned