नशे में धुत बदमाश कुएं में कूदा, एसडीआरएफ दल ने निकाला

नशे में धुत बदमाश कुएं में कूदा, एसडीआरएफ दल ने निकाला
rescue

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Mar, 07 2019 05:04:01 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

मल्हारगंज थाना क्षेत्र का मामला, घर पर विवाद के बाद कुएं में कूदने का बोल कर गया था

 

परिजन से किसी बात पर हुए विवाद के बाद नशे में धुत लिस्टेड बदमाश ने मंगलवार रात कुएं में छलांग लगा दी। देर तक वह कुएं के अंदर से मदद की गुहार लगाता रहा। उसकी आवाज सुन पीलियाखाल में रहने वाले लोग मदद के लिए पहुंचे। लाइट जलाकर देखा तो वह अंदर खड़ा दिखा। सूचना पर मदद के लिए पुलिस व एसडीआरएफ दल पहुंचा। कड़ी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला गया।

टीआई संजय मिश्रा के मुताबिक मंगलवार रात लिस्टेड बदमाश ललित पिता छगनलाल निवासी पीलियाखाल के कुएं में कूद जाने की सूचना मिली। टीम वहां पहुंची तो पता चला बदमाश सूखे कुएं में शराब के नशे में कूदा है। वह देर तक शोर मचाते रहा। आसपास के लोग भी मदद के लिए पहुंचे। गहराई अधिक होने पर एसडीआरएफ दल को सूचना दी गई। दल ने रस्सी की सीढ़ी कुएं में डाली। इसके बाद बदमाश को उपर लाया गया। कुएं में अधिक मात्रा में कचरा पड़ा था। जिसकी वजह से बदमाश उस पर कूदा लेकिन उसे चोट नहीं लगी। उसके परिजन से पता चला है कि वह शराब के नशे में घर पहुंचा। किसी बात पर विवाद करते हुए वह घर के समीप कुएं में कूद जाने की धमकी देकर निकला था। उसके खिलाफ थाने में ८ से अधिक अपराध दर्ज है। पूर्व में उसके खिलाफ कार्रवाई कर चुके है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned