खजराना गणेश मंदिर के लाइव दर्शन 10 दिनों से बंद

तकनीकी खराबी के कारण वेबसाइट पर नहीं हो रहे थे दर्शन।

इंदौर. देश के विख्यात खजराना गणेश मंदिर पर पिछले दस दिनों से लाइव दर्शन बंद थे। इसके चलते देश-विदेश समेत शहर के भक्त काफी परेशान हो रहे थे। कई भक्तों ने मंदिर प्रबंधकों को फोन कर इसकी सूचना दी, लेकिन वेबसाइट पर खजराना गणेश के लाइव दर्शन नहीं हो पाए। मालूम हो, देश-विदेश में खजराना गणेश के लाखों भक्त हैं, जो रोजाना लाइव दर्शन करते हैं। लेकिन, तकनीकी कारणों से खजराना गणेश की वेबसाइट का पेज नहीं खुल रहा था। इसके चलते रोजाना होने वाले लाइव दर्शन से भक्त वंचित हो रहे थे। श्रद्धालुओं ने इसकी शिकायत मंदिर प्रबंधन से भी की।

इस संबंध में खजराना मंदिर के प्रबंधक गौरीशंकर मिश्रा से बात की गई तो उन्होंने माना कि कुछ दिनों से लाइव दर्शन को लेकर समस्या आ रही थी। यूआरएल बदलने से कोई गड़बड़ी हो गई थी। तकनीकी कारणों से लाइव व्यवस्था चरमरा गई थी। जैसे ही इसकी सूचना मिली तो संबंधित व्यक्ति से तकनीकी सुधार का काम शुरू कर दिया है। अगले दो दिनों में जो समस्या थी वह दूर हो जाएगी। आगे इस तरह की कोई समस्या नहीं आएगी।

shatrughan gupta Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned