scriptअंतिम चरण में नए समीकरण से जीत का रास्ता निकालने की जुगत | local body election | Patrika News

अंतिम चरण में नए समीकरण से जीत का रास्ता निकालने की जुगत

locationइंदौरPublished: Jul 06, 2022 11:34:44 am

Submitted by:

Anil Phanse

जिला पंचायत चुनाव :
राकेश के लिए दत्तीगांव-यादव मैदान मेंशंकर के लिए बुंदेला-गौतम ने संभाला मोर्चा

अंतिम चरण में नए समीकरण से जीत का रास्ता निकालने की जुगत

अंतिम चरण में नए समीकरण से जीत का रास्ता निकालने की जुगत

धार। जैस-जैसे समय नजदीक आ रहा है, वैस-वैसे जिला पंचायत पंचायत चुनाव के समीकरण भी बदलते जा रहे हैं। जिले में पंचायत चुनाव का अंतिम चरण जारी है। चुनाव प्रचार के अंतिम दो दिन हंै। 8 जुलाई को मतदान होना है। इसके पहले तमाम समीकरण देखने को मिल रहे हैं।
धार के जिला पंचायत वार्ड-9 में जो समीकरण देखने को मिले हैं, उससे नई चर्चाओं को हवा मिली है। यहां कांग्रेस के शंकर चौहान और भाजपा के राकेश चौहान के बीच सीधा मुकाबला है। कांग्रेस इस सीट पर अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए दमदारी से जनसंपर्क कर रही है। प्रत्याशी शंकर चौहान गांव-गांव जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं। इस बीच उनके समर्थन में नरेंद्रसिंह बुंदेला ने व बालमुकुंदसिंह ने भी मैदान संभाल रखा है। दोनों मजबूती से मैदान में डटे हुए हैं। बुंदेला न सिर्फ प्रचार में शामिल हं,ै बल्कि शंकर चौहान के लिए समर्थन भी जुटाने में लगे हैं। यही कारण है कि यह राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं को जन्म दे रहा है। खासतौर पर भाजपा के लिए इस नए समीकरण ने मैदान मुश्किल कर दिया है।
राकेश के समर्थन ने मंत्री व जिला अध्यक्ष
राकेश के समर्थन के लिए उद्योग मंत्री राजवर्धनसिंह दत्तीगांव, जिला अध्यक्ष राजीव यादव लगातार वार्ड में बैठकें कर राकेश के पक्ष में वोट मांग रहे हैं। वहीं मंडल का युवा मोर्चा हर रोज नए कार्यक्रम कर रहा है। वाहन रैली निकालकर मतदाताओं से चौहान के समर्थन में वोट मांगते हैं। जिला पंचायत सदस्य के लिए वार्ड 9 में कांटे की टक्कर है, क्योंकि इन दोनों प्रत्याशियों के संबंध जनता के बीच अच्छे हैं। दोनों का मधुर व्यवहार होने के मतदाता भी सोच रहे हैं कि मतदान किसे करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो