script

Lok Sabha Elections 2019 : मोदी की सभा का न्योता देने घर-घर पहुंच रहे भाजपाई

locationइंदौरPublished: May 11, 2019 11:06:29 am

Submitted by:

Mohit Panchal

विधायक, पार्षद से लेकर पदाधिकारी उतरे मैदान में, मोर्चा प्रकोष्ठों के सम्मेलन किए निरस्त, एसपीजी, पुलिस व प्रशासन ने की मॉक ड्रिल

bjp

Lok Sabha Elections 2019 : मोदी की सभा का न्योता देने घर-घर पहुंच रहे भाजपाई

इंदौर। प्रधानमंत्री की आमसभा में भीड़ जुटाने के लिए भाजपाइयों ने पूरी ताकत झोंक दी है। आज विधायक, पार्षद से लेकर बूथ स्तर के कार्यकर्ता पीले चावल और कार्ड लेकर न्योता बांटने घर-घर पहुंचे। कोई कसर नहीं रह जाए, इसके चलते पार्टी के मोर्चा प्रकोष्ठों द्वारा किए जा रहे सम्मेलनों को भी निरस्त कर उनके कार्यकर्ताओं को संपर्क में लगा दिया गया है। वहीं सभा स्थल तक लाने-ले जाने के लिए भी वाहनों का इंतजाम किया जा रहा है।
रविवार को दशहरा मैदान पर प्रधानमंत्री मोदी की सभा होने जा रही है, जिसको लेकर तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। मैदान पर भव्य डोम व मंच बनकर तैयार हो गया। पार्टी को अब भीड़ की चिंता है। इसको लेकर शहर व ग्रामीण भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। आज सुबह ८ बजे से घर-घर दस्तक देकर मोदी की सभा का न्यौदा देने का अभियान शुरू किया गया। वार्ड स्तर पर टोली बनाई गई है जिसमें राष्ट्रीय स्तर तक के पदाधिकारी शामिल हुए।
एक नंबर में पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, सत्यनारायण सत्तन, कमल वाघेला और राजेश शर्मा ने पार्षदों की टीम के साथ संपर्क किया। दो नंबर में विधायक रमेश मेंदोला, एमआईसी सदस्य चंदूराव शिंदे, कमलेश शर्मा, तीन नंबर में नगर भाजपा अध्यक्ष गोपी नेमा, विधायक आकाश विजयवर्गीयव सुमित मिश्रा, चार में महापौर मालिनी गौड़ व एमआईसी सदस्य शंकर यादव, पांच में विधायक महेंद्र हार्डिया, अजीत रघुवंशी व राजेश उदावत और राऊ में पूर्व विधायक जीतू जिराती, मधु वर्मा, रवि रावलिया व बबलू शर्मा के नेतृत्व में जनसंपर्क हुआ। कार्यकर्ता पीले चावल देने के साथ में कार्ड देकर सभा में आने का आग्रह कर रहे हैं। इधर, लोगों को लाने-ले जाने के लिए पार्टी ने वाहनों की व्यवस्था भी जुटाई है।
रूट पर मॉक ड्रिल
मोदी की यात्रा को लेकर आज सुबह एसपीजी, पुलिस और प्रशासन की टीम ने देवी अहिल्या बाई होलकर विमानतल से दशहरा मैदान के बीच में मॉक ड्रिल की। वाहनों के क्रम से लेकर गति पर फोकस किया गया। वहीं आने वाले सभी चौराहों पर यातायात को रोक दिया गया था।
शादियों ने बढ़ाई मुसीबत
शादियों का मौसम चल रहा है और १२ मई को मुहूर्त है। इसके चलते शहर व ग्रामीण क्षेत्र में बहुत सारी शादियां हैं,जिसने भाजपा को परेशान कर रखा है। उसे मालूम है कि शादियों का सीधा असर सभा पर भी पड़ सकता है।
संघवी के घर से जुटाएंगे भीड़
कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी को उनके घर में ही घेरने की रणनीति पर भाजपाई काम कर रहे हैं। इसकी कमान नगर महामंत्री मुकेश राजावत के हाथ में है। वे आज पार्षद कविता खोवाल, नंदू पहाडिय़ा और पप्पी शर्मा के साथ घर-घर दस्तक देने पहुंचे। मोदी की सभा में शामिल होने का आग्रह करने के साथ राष्ट्र हित में वोट डालने की भी गुहार लगाई। गौरतलब है कि जब संघवी विधानसभा पांच नंबर का चुनाव लड़े थे तब उन्हें गृह वार्ड तो ठीक खुद के बूथ पर भी हार का सामना करना पड़ा था।

ट्रेंडिंग वीडियो