Lok Sabha Elections 2019 : पूर्व विधायक ने बनाई दूरी...  दूसरे सोनकर ने संभाला मैदान

Lok Sabha Elections 2019 : पूर्व विधायक ने बनाई दूरी...  दूसरे सोनकर ने संभाला मैदान

Mohit Panchal | Publish: May, 01 2019 10:43:03 AM (IST) | Updated: May, 01 2019 10:43:04 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

एक जाजम पर आया विरोधी खेमा, पूरी ताकत से संभाला सांवेर का मैदान

 

 

इंदौर। भाजपा संगठन ने सांवेर में एक तीर से दो निशाने लगा दिए। पूर्व विधायक राजेश सोनकर की चुनाव से दूरी बनाने के बाद संगठन ने सावन सोनकर और उनकी टीम को काम पर लगाया है। पूछपरख होते ही सावन की टीम मैदान में उतर आई। इसके बाद पूर्व विधायक राजेश की टीम में भी खलबली मच गई।

लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन को पीछे कर शंकर लालवानी को टिकट दिए जाने के बाद से ही देपालपुर व सांवेर के पूर्व विधायकों ने बैठकों में रुचि नहीं दिखाई। बाद में मनोज पटेल तो काम पर लग गए, लेकिन राजेश सोनकर अब भी दूर हैं।

इसके बाद संभागीय संगठन मंत्री जयपाल सिंह चावड़ा ने सांवेर में सावन सोनकर और उनकी टीम को काम पर लगाते हुए विधायक सोनकर के विरोधियों को सक्रिय कर दिया। माना जा रहा है कि उनको काम पर लगा देख पूर्व विधायक सोनकर व उनकी टीम भी जुट जाएगी और सब मिलकर भाजपा को मजबूत करेंगे।

मंत्री को घेरने की रणनीति
सांवेर से मंत्री तुलसी सिलावट विधायक हैं। सीएम के निर्देश के बाद वे काफी मेहनत कर रहे हैं। हालांकि उन्हें आका ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए काम करने गुना भी जाना पड़ रहा है। ऐसे में सांवेर से कांग्रेस की हार होती है, तो मंत्री कठघरे में आ जाएंगे।

विरोधी खेमे ने दिखाई ताकत
कल सावन सोनकर ने पालिया में बैठक बुलाई थी, जिसमें जनपद अध्यक्ष भगवान परमार, राजाराम गोयल, पूरन शर्मा, पे्रमसिंह डाबली, सोहन पटेल, सुमेरसिंह सहित बड़ी संख्या में पूर्व विधायक के विरोधी पहुंचे। कई ऐसे खांटी के नेता थे, जो विधानसभा चुनाव में घर बैठे थे।

लोकसभा प्रत्याशी शंकर लालवानी की मौजूदगी में संकल्प दिलाया गया कि १९ मई तक कोई भी चैन से नहीं बैठेगा। सभी लालवानी के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिताने के काम पर लगेंगे। चौंकाने वाली बात ये है कि पिछले दिनों ताई ने सांवेर के मंडलों की बैठक ली थी, जिसमें बहुत कम कार्यकर्ता शामिल होने पहुंचे थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned