scriptलोकसभा चुनाव 2019 : घोड़ी पे हो के सवार… गले में भाजपाई दुपट्टा डालकर निकला दूल्हा | Lok Sabha Elections : groom came out in barat wearing BJP scarf | Patrika News

लोकसभा चुनाव 2019 : घोड़ी पे हो के सवार… गले में भाजपाई दुपट्टा डालकर निकला दूल्हा

locationइंदौरPublished: May 15, 2019 11:15:24 am

Submitted by:

Mohit Panchal

हर हर मोदी, घर घर मोदी के नारे पर झूमे बराती

barat

लोकसभा चुनाव 2019 : घोड़ी पे हो के सवार… गले में भाजपाई दुपट्टा डालकर निकला दूल्हा

इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समर्थक दूल्हा बनकर घोड़ी चढ़ा। बरात के लिए सजकर आया और गले में भाजपा का दुुपट्टा डाल रखा था। देखकर परिवार और रिश्तेदार भी चौंक गए, पर दोस्त भी पीछे नहीं थे। जमकर हर हर मोदी घर घर मोदी के नारे लगाए। बाद में बैंड पर खूब थिरके। आज आशीर्वाद समारोह में भी अतिथियों को मोदी को वोट देने की अपील की जाएगी।
ये बरात कहीं ओर नहीं, प्रदेश के उच्च शिक्षा व खेल मंत्री जीतू पटवारी के गांव में निकली। बिजलपुर में रहने वाले अंकित सोनी की आज शादी है तो कल रात को धूमधाम से बरात निकली। सोनी का परिवार वर्षों से भाजपा से जुड़ा हुआ है। बताते हैं कि बिजलपुर में जनसंघ का झंडा उठाने वालों में से अंशुल के दादाजी किशनलाल सोनी थे। कितनी भी विपरीत परिस्थितियां बनी, लेकिन परिवार ने भाजपा को नहीं छोड़ा।
हल्दी लगने के तीन दिन पहले तक अंशुल ने भी पार्टी का प्रचार किया तो अब शादी में भी पीछे नहीं हटे। बरात के लिए तैयार होकर आए तो गले में भाजपा का दुपट्टा डाले थे। हर हर मोदी घर घर मोदी, शंकर को जीतना है, मोदी को फिर लाना है, के नारे लगाए। बैंड वालों ने भी मौका भांपकर देशभक्ति की धुन बजाई। दोस्त जमकर थिरके। बरात पूरे गांव में धूमधाम से निकली तो जगह-जगह स्वागत भी हुआ।
रिसेप्शन में परिजन से कहेंगे- मोदी को वोट दें
दूल्हे के छोटे भाई शुभम ने बताया कि आज आशीवार्द समारोह है, जिसमें आने वाले मेहमानों से मोदी को वोट देने का आग्रह करेंगे। अंशुल की मोदीभक्ति को लेकर कहना है कि तीन पीढ़ी से परिवार ही भाजपा से जुड़ा हुआ है। परिवार में किसी को कोई पद या जवाबदारी का लालच नहीं है, लेकिन सब विचारधारा से जुड़े हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो