scriptलोकसभा चुनाव : शंकर के साथ महासंपर्क करेंगे शिवराज | Lok Sabha elections: Shivraj will do campign with Shankar | Patrika News

लोकसभा चुनाव : शंकर के साथ महासंपर्क करेंगे शिवराज

locationइंदौरPublished: May 16, 2019 10:57:59 am

Submitted by:

Mohit Panchal

प्रशासन से सौ से अधिक मंचों की अनुमति मांगी गई

shivraj

लोकसभा चुनाव : शंकर के साथ महासंपर्क करेंगे शिवराज

इंदौर। भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी कल क्लाथ मार्केट व सराफा में जनसंपर्क का समापन करेंगे, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल होने जा रहे हैं। एक समय कट्टर विरोधी रहीं महापौर मालिनी गौड़ व उनकी टीम सारे मतभेद भुलाकर जोरदार स्वागत की तैयारी कर रहीं हैं। प्रशासन से सौ से अधिक मंचों की अनुमति मांगी गई है।
चार नंबर विधानसभा में सिंधी वोट बैंक के दम पर दो दशक से शंकर लालवानी टिकट के मजबूत दावेदार रहे। इस फेर में शिक्षामंत्री रहे लक्ष्मण सिंह गौड़ से भी उनकी पटरी नहीं बैठी, तो मौजूदा विधायक मालिनी गौड़ से भी ज्यादा तालमेल नहीं था। हालांकि पहले से खटास कम जरूर हो गई थी।
शुक्रवार को शाम ५ बजे तक शोर-गुल से प्रचार किया जा सकता है। उसी रणनीति के हिसाब से चार नंबर के एक मंडल में आखिरी दिन जनसंपर्क रखा गया। कल सुबह ८.३० बजे से आदर्श इंदिरा नगर से जनसंपर्क शुरू होगा। दोपहर १.३० बजे क्लॉथ मार्केट में उसकी एंट्री होगी। यहां से सीतलामाता बाजार, बर्तन बाजार और सराफा की गलियों में लालवानी का महासंपर्क अभियान रखा है, जिसमें चौहान भी शामिल होंगे।
इसके चलते महापौर की टीम ने बुधवार को पूरे बाजार में घूमकर व्यापारियों से संपर्क किया। महापौर गौड़ का खेमा पूरी ताकत से लालवानी को चुनाव जिताने में जुटा है। इसके पीछे गणित ये है कि लालवानी जीत बन जाते हैं तो हमेशा के लिए चार नंबर की समस्या दूर हो जाएगी। कहने को हो जाएगा कि सिंधी समाज से सांसद है। ऐसे में एकलव्य गौड़ का रास्ता भी साफ हो जाएगा। लालवानी आज सामाजिक-रचनात्मक संस्था प्रमुख लोगों के यहां व्यक्तिगत जाकर मिलेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो