scriptआबकारी अफसर के फ्लैट नंबर 1001 में लोकायुक्त को मिले ये कीमती सामान | Lokayukta officer arrived at Alok Khare flat in indore | Patrika News

आबकारी अफसर के फ्लैट नंबर 1001 में लोकायुक्त को मिले ये कीमती सामान

locationइंदौरPublished: Oct 17, 2019 06:46:11 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

ग्रांड एक्जोटिका के सनशाइन टॉवर की 10वी मंजिल स्थित फ्लैट नं. 1001 में लेकर गए। यहां वे किराए से रहते हैं। तलाशी में 40 हजार रुपए व अन्य कीमती सामान मिला।

आबकारी अफसर के फ्लैट नंबर 1001 में लोकायुक्त को मिले ये कीमती सामान

आबकारी अफसर के फ्लैट नंबर 1001 में लोकायुक्त को मिले ये कीमती सामान

इंदौर. सहायक आबकारी आयुक्त आलोक खरे को लेकर लोकायुक्त की टीम गुरुवार अलसुबह इंदौर पहुंची। यहां उनके पीपल्याहाना के पास ग्रांड एक्जोटिका के सनशाइन टॉवर की 10वी मंजिल स्थित फ्लैट नं. 1001 में लेकर गए। यहां वे किराए से रहते हैं। तलाशी में 40 हजार रुपए व अन्य कीमती सामान मिला। लोकायुक्त की टीम यहां से खरे को साथ लेकर नहीं गई।
विशेष स्थानपा पुलिस लोकायुक्त ने इंदौर में पदस्थ खरे के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का केस दर्ज किया है। लोकायुक्त ने मंगलवार को उनके इंदौर, भोपाल, छतरपुर, रायसेन के ठिकानों पर एक साथ छापा मारा था। खरे तबभोपाल स्थित मकान पर मिले थे। गुरुवार सुबह करीब 6 बजे उन्हें भोपाल से लेकर लोकायुक्त की टीम इंदौर पहुंची। उनके फ्लैट पर सुबह 9.30 बजे तक सर्चिंग की गई। फ्लैट से 40 हजार रुपए नकदी के अलावा 2 लाख रुपए कीमत के कपड़े व अन्य सामान मिला। इस फुल फर्निश्ड फ्लैट की मालिक दिव्या जॉली हैं। खरे ने इसका किराएदारी अनुबंध किया था, जिसे लोकायुक्त टीम ने जब्त किया। इसमें उस सामान की सूची शामिल है, जो फ्लैट में पहले से मौजूद था। इस सूची से सामान मिलान कर खरे द्वारा खरीदे गए सामान को जब्त किया जाएगा। फ्लैट पर मंगलवार से ही पुलिस तैनात थी। फ्लैट की जांच बुधवार को भोपाल से चाबी नहीं आने के कारण नहीं हो पाई थी। भोपाल से आई लोकायुक्त की टीम इंदौर में ही रुकी रही।
मुक्त हैं या नहीं
टीआइ लोकायुक्त भोपाल डॉ. सलिल शर्मा ने बताया, सारी जगहों से मिले दस्तावेज, नकदी व जेवर का वैल्यूएशन कर रहे हैं। खरे के आय-व्यय का ब्यौरा तैयार किया जा रहा है। यहां से खरे को साथ लेकर भोपाल वापस नहीं जाएंगे। जब उनसे पूछा कि क्या अब खरे मुक्त है तो उन्होंने कहा, मैं ऐसा नहीं कह सकता कि वे मुक्त हैं। शर्मा ने बताया, खरे वर्र्किंग के समय इस फ्लैट पर रहते थे। छुट्टियों में वे अपने परिवार के पास भोपाल चले जाते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो