scriptइंदौर में मोदी : पीएम ने 13 बार लिया ताई का नाम, दोनों प्रत्याशियों को भूल गए | loksabha election pm narendra modi in indore for campaign | Patrika News

इंदौर में मोदी : पीएम ने 13 बार लिया ताई का नाम, दोनों प्रत्याशियों को भूल गए

locationइंदौरPublished: May 13, 2019 11:56:27 am

दशहरा मैदान में हजारों लोगों की मौजूदगी में मोदी ने इंदौर का जीभरकर गुणगाान किया।

modi

इंदौर में मोदी : पीएम ने 13 बार लिया ताई का नाम, दोनों प्रत्याशियों को भूल गए

इंदौर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दशहरा मैदान के मंच से 40 मिनट के भाषण में 13 बार लोकसभा स्पीकर व इंदौर सांसद सुमित्रा महाजन का नाम तो लिया, लेकिन एक बार भी उन्होंने इंदौर के भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी और देवास से उम्मीदवार महेंद्र सोलंकी का नाम नहीं लिया। दशहरा मैदान में हजारों लोगों की मौजूदगी में मोदी ने इंदौर का जीभरकर गुणगाान किया। देवी अहिल्या, नर्मदा, शिप्रा का वंदन किया। अहिल्या को उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र काशी से भी जोड़ लिया। हालांकि वे ताई को 8 की बजाए 9 बार की सांसद बता गए। उन्होंने कहा, दिल्ली में मोदी को कोई डांट सकता है तो वह सिर्फ महाजन हैं। शहर के विकास में उनकी कोई इच्छा अधूरी नहीं रहने दूंगा। वहीं, पीएम मोदी द्वारा महाजन को 9 बार की सांसद बताने को कांग्रेस ने इसे मोदी की बड़ी चूक बताते हुए मुद्दा बनाया है। प्रदेश सचिव राकेश यादव ने कहा, मोदी को गलत और झूठ बोलने की बीमारी है।
pm
‘कर्ज माफ नहीं किया तो ईंट से ईंट बजा देंगे’

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा, कर्ज माफ नहीं होने पर किसानों के साथ सडक़ पर उतरकर कांग्रेस सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे। सीएम कमलनाथ छिंदवाड़ा में मोबाइल की लाइट में वोट डाल रहे हैं और दिग्विजयसिंह तो वोट डालने ही नहीं गए।
‘भगवान-भगवाधारियों का साथ भाजपा को’

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेशसिंह ने कहा, आज का चुनाव नवनिर्माण और विध्वंस करने वालों के बीच है। कांग्रेस नेता आज दिखाने के लिए मंदिरों में जा रहे हैं, लेकिन भगवा को बदनाम करने से बाज नहीं आते। भगवान, भगवाधारियों का आशीर्वाद भाजपा के साथ है।
sammelan
मोदी को देखने उमड़े लोग संभले नहीं

मोदी की एक झलक पाने के लिए सडक़ पर बड़ी संख्या में लोग जमा थे। पीएम का काफिला देख लोग गाड़ी के सामने आ गए। उन्हें हटाने में एसपीजी को मशक्कत करना पड़ी। भीड़ हटाने में पुलिस भी नाकाम रही। इस तरह काफिला रोक लेना प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक रही।

ट्रेंडिंग वीडियो