LIVE VIDEO : वोटिंग के दौरान धूप में दो घंटे से लाइन में लगी युवती चक्कर खाकर हुई बेहोश

LIVE VIDEO : वोटिंग के दौरान धूप में दो घंटे से लाइन में लगी युवती चक्कर खाकर हुई बेहोश

Hussain Ali | Publish: May, 19 2019 11:31:13 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

संपत हिल्स के मतदान केंद्र क्रमांक 269 पर पहली बार वोट डालने आई एक युवती दो घंटे लाइन में लगने बेहोश हो गई।

इंदौर. इंदौर जिले में लोगों में दिन चढ़ते ही मतदान का उत्साह बढ़ता जा रहा है। केंद्रों पर लंबी-लंबी कतारें देखने को मिल रही है। सुबह कुछ देर ईवीएम खराब होने के चलते कुछ केंद्रों पर मतदान प्रभावित भी हुआ।

संपत हिल्स के मतदान केंद्र क्रमांक 269 पर पहली बार वोट डालने आई एक युवती दो घंटे लाइन में लगने बेहोश हो गई। मानसी नामक युवती तेज धूप के कारण चक्कर खाकर गिर पड़ी। लोगों ने उसे जैसे तैसे संभाला और दूसरी जगह ले गए। परिजन ने बताया कि लंबे समय से लाइन में लगने के कारण उसे चक्कर आ गए और बेहोश हो गई। मानसी पहली बार मतदान करने आई थी। केंद्र धीमी गति में मतदान होने से लोगों में आक्रोश देखा गया।

सुबह करीब 8.30 बजे सिरपुर स्थित बूथ क्रमांक २५७ में ११ लोगों को स्याही लगा दी लेकिन मशीन बंद हो गई। ऐसे में करीब 11 लोग परेशान होकर बिना वोट दिए ही चले गए। कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री और विनोद पंवार की इस बात को लेकर अधिकारियों से हुज्जत हुई। कलेक्टर को फोन पर शिकायत के बाद मौके पर तहसीलदार पहुंचे। करीब आधा घंटा बाद वोटिंग शुरू हो पाई। पांच नंबर विधानसभा के विधायक महेंद्र हार्डिया ने अपनी माता जिनकी उम्र 100 साल है के साथ अग्रसेन चौराहे के बूथ पर पहुंचकर मतदान किया। इसी के साथ ही इंदौर में लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन, भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, तुलसी सिलावट, जीतू पटवारी आदि ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

महू में अमरीका से आकर डाला वोट

धार-महू संसदीय सीट पर मतदान करने अमरीका से युवती आई। उसने पहली बार मतदान किया। शनिवार देर शाम अमरीका से महू पहुंची साक्षी ठाकुर ने महू के मतदान केंद्र पर परिवार के साथ पहुंचकर वोट डाला।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned