scriptहर संदिग्धों पर नजर बाहरी गाडिय़ों की हो रही चेकिंग | Look at all the suspects, checking of external vehicles | Patrika News

हर संदिग्धों पर नजर बाहरी गाडिय़ों की हो रही चेकिंग

locationइंदौरPublished: Mar 04, 2019 11:07:35 am

Submitted by:

Lakhan Sharma

– कल ट्रांजिट विजिट पर इंदौर आंएगे मोदी
 

latest chhattisgarh news

narendra modi

इंदौर।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल इंदौर आएंगे। वे यहां एयरपोर्ट से धार और धार से वापस एयरपोर्ट आकर दिल्ली जाएंगे। यह उनकी ट्रांजिट विजिट होगी। भले ही वे शहर में दाखिल न हो, लेकिन वर्तमान हालातों को देखते हुए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। पुलिस प्रशासन द्वारा हर संदिग्ध पर नजर रखी जा रही है तो बाहर से आने वाली गाडिय़ों सहित शहर में घूम रही गाडिय़ों की भी आकस्मिक चेकिंग की जा रही है।

पुलिस पिछले तीन दिनों से शहर की होटलों में ठहरे लोगों की भी जांच कर रही है। बाहरी लोगों की दो से तीन बार तक जांच की जा चुकी है। वे किस काम से आए हैं। मुख्य टीम के अलावा क्राइम ब्रांच व खुफिया विंग भी प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था में मुस्तैद कर दी गई। एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र, एसपी यूसुफ कुरैशी, सूरज वर्मा, अवधेश गोस्वामी के साथ अन्य अधिकारी इसमें लगे हुए हैं। महाशिवरात्रि महापर्व के चलते भी आज शहर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई। शहर के सभी उन रास्तों जहां बाहर से गाडिय़ां आ रही हैं उन पर बड़े चेकिंग पॉइंट लगाए गए हैं। रेलवे स्टेशन पर भी पुलिस ने चेङ्क्षकग शुरू कर दी है। रहवासी क्षेत्रों के साथ स्टूडेंट क्षेत्र जैसे गीताभवन, भंवरकुआं, पलासिया, विजय नगर, अन्नपूर्णा में भी पुलिस की खुफिया टीम नजर रख रही है। पुलिस अधिकारियों ने कल भी देर रात तक शहर में चेकिंग अभियान चलाया। मोदी कल आएंगे और जब तक वापस नहीं जाएंगे इस तरह की सख्ती जारी रहेगी। आज सुबह ११.३० बजे पुलिसकर्मियों ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर रिहर्सल की। वरिष्ठ अधिकारियों ने व्यवस्था का जायजा लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो