एक्टिवा सवार बदमाश ने एक्सीडेंट का बहाना बना सेल्समेन को लूटा

एक्टिवा सवार बदमाश ने एक्सीडेंट का बहाना बना सेल्समेन को लूटा
loot

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: May, 15 2019 06:14:02 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

बाणगंगा थाना क्षेत्र का मामला, बदमाशों ने ओवरटेक कर लोडिंग वाहन रोका किया विवाद,१५ हजार नकदी से भरा बेग छीन भागे

 

बाजार में बेकरी प्रोडक्ट डिलेवरी करने जा रहे सेल्समेन को एक्टिवा सवार बदमाशों ने सरेराह लूट लिया। बदमाशों ने एक्सीडेंट का बहाना बना लोडिंग चालक से मारपीट कर उनके पास रखे हजारों रुपए छीन कर भाग गए। घटना के संबंध में फरियादी ने थाने पहुंच केस दर्ज कराया है।

पुलिस के मुताबिक फरियादी जुबेर पिता गुलाम हुसैन निवासी चंदन नगर की शिकायत पर दो अज्ञात आरोपी के खिलाफ सोमवार को केस दर्ज हुआ है। थाने में जुबेर ने बताया, वे शहर की कई शॉप पर बे्रड डिलेवरी करते है। दोपहर दो बजे करीब वे मरीमाता चौराहे से पेालोग्राउंड की ओर लोडिंग वाहन लेकर जाने लगे। तभी पेट्रोल पंप के समीप हरे रंग की एक्टिवा से दो बदमाशों ने उनके लोडिंग वाहन को ओवरटेक कर रोका। दोनों धमकी देते हुए अपशब्द कहने लगे। फिर एक्टिवा को टक्कर मारने की बात पर विवाद करने लगे। बदमाशों द्वारा झूठा आरोप लगाने पर उन्होंने विरोध किया तो एक बदमाश ने पाइप जैसी कोई वस्तु से उन पर हमला कर दिया। हाथ में चोट लगने के बाद वे चिल्लाने लगे तो बदमाश ने उनके गले में टंगे पर्स से करीब १५ हजार नकदी व अन्य सामान छीन लिया। जुबेर ने बताया की शातिर बदमाश में से एक पतला तो एक मोटा था। दोनों प्लानिंग से लूट करने आए थे, किसी को शक न हो इसके लिए दोनों धमकी देते हुए अपनी एक्टिवा में टूट फूट होना बताने लगे। जिससे लोगों को लगे की लोडिंग की टक्कर से एक्टिवा पर नुकसान हुआ है। जिस वाहन से दोनों आए उस पर नंबर भी नहीं थे। घटना के बाद तत्काल उन्होंने परिचित से संपर्क किया। फिर थाने पहुंच रिपोर्ट दर्ज करवाई। उनका कहना है की बदमाशों की शक्ल उन्हें याद है। उनके दिखते ही वे पहचान लेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned