मां के ईलाज के लिए रुपए ले जा रहे युवक से लूट

मां के ईलाज के लिए रुपए ले जा रहे युवक से लूट

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Oct, 15 2018 06:03:05 AM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का मामला, बस से उतरते ही मारे चांटे, वारदात के बाद बदमाश साथी के साथ बाइक से भागा

मां के ईलाज के लिए रुपए लेकर जा रहे युवक को बदमाशों ने राह चलते रोक कर पीटना शुरू कर दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने बलपूर्वक उससे पर्स छीन लिया। बदमाश ने कुछ ही सेकंड में पर्स से रुपए निकाले और पास ही बाइक से खड़े अन्य साथी के साथ वहां से भाग निकला। घटना से घबराए युवक ने डॉयल १०० पर मदद मांगी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मामले में अब तक पुलिस मुख्य आरोपी को ढुंढ नहीं पाई है।

फरियादी राजेश २२ पिता रामेश्वर चौहान निवासी ऋषि पैलेस ने बताया की वह शनिवार दोपहर करीब ३ बजे पुश्तैनी गांव दिग्ठान से बस में बैठकर फुटी कोठी पहुंचा। यहां उतरते ही वह पैदल अपने किराए के घर के लिए चल पड़ा। वह पर्स को हाथ में लेकर चल रहा था। जैसे ही वह पुखराज पैलेस पहुंचा। सामने से एक बदमाश दौड़ता हुआ आया और अचानक पर्स छीनने लगा। राजेश के विरोध करने पर वह उसे चांटे मारने लगा। वह कुछ समझ पाता इतने में बदमाश कुछ दूरी पर खड़े अपने बाइक सवार साथी के साथ बैठकर वहां से भाग निकला। बदमाश की बाइक पर नंबर देख डॉयल १०० पर घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले गई। यहां केस दर्ज करने के बजाए पुलिस ने उसे चार घंटे थाने बैठाकर रखा। थाने की टीम बदमाश के हुलिए के आधार पर द्वारकापुरी झुग्गी के समीप पहुंची। वहां एक संदेही को पकड़ा। थाने लाकर उससे पूछताछ कर पुलिस लूट करने वाले आरोपी के घर पहुंची तो वहां ताला लगा मिला। असल में हुई वारदात के बारे में पता चलने पर पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज किया है। राजेश ने बताया की वह पेशे से मिस्त्री है। उसके माता-पिता आठ मील रहते है। वह दिग्ठान, धार स्थित अपने घर से फुटी कोठी लौटा तो घटना हो गई। पर्स में ५६० रुपयों थे जिससे वह मां को पातालपानी ले जाकर रविवार को उपचार कराने जाने वाला था।

बाइक पर मिला कार का नंबर

फरियादी ने बदमाशों की नंबर पुलिस को बताया है वह आई ट्वेंटी कार का है। इनके मालिक छोटा बांगडदा रोड पर रहते है। जांच के बाद पुलिस को पता चला है की आरोपियों ने पकड़े जाने के डऱ से बाइक का मूल नंबर हटाकर कार का नंबर लगाकर वारदात की है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे फुटेज के आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned