scriptबदमाश ने वाइन शॉप के बाहर खड़े युवक के चेहरे पर बीयर की बोतल से हमला कर लूटा | loot in rajendra nagar | Patrika News

बदमाश ने वाइन शॉप के बाहर खड़े युवक के चेहरे पर बीयर की बोतल से हमला कर लूटा

locationइंदौरPublished: Apr 09, 2019 11:04:08 pm

Submitted by:

Krishnapal Chauhan

राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का मामला, घटना का वीडियो कार वाले ने बनाकर थाना पुलिस को भेजा, हुलिए के आधार पर हमलावर आरोपी पकड़ाए
 

loot

loot

पुलिस की लाख सख्ती के बाद भी बेखौफ बदमाश अपराध करने में पीछे नहीं हट रहे। वाइन शॉप से नशा कर बाहर निकले बदमाशों ने मंगलवार शाम एक युवक को लूट लिया। घटना का युवक ने जैसे ही विरोध किया तो बदमाश ने बीयर की बोतल फोडऩे के बाद उसके चेहरे पर हमला कर दिया। गंभीर घायल युवक के शोर मचाते ही बदमाश वहां से भाग निकले। बदमाश थोड़ी देर बाद फिर से घटनास्थल पर उत्पात मचाने पहुंचे। यहां दोनों ने एक कार वाले को निशाना बनाने का प्रयास किया। पुलिस ने दोनों बदमाशों को वीडियो के आधार पर पकड़ लिया है।
घटना शाम छह बजे की बताई जा रही है। फरियादी निलेश २७ पिता गजानंद मुकाती निवासी सूर्यदेव नगर, बिजलपुर वाइन शॉप के समीप स्थित गन्ने का रस पीने पहुंचा। यहां आरोपी राजा और रवि निवासी अन्नपूर्णा उससे शराब के नशे में विवाद करने लगे। दोनों ने उनसे मोबाइल छीन लिया। निलेश के विरोध करने पर एक आरोपी ने हाथ में पकड़ी बीयर की बोतल को ठोक कर फोड़ा दिया। फिर फूटी बोतल से निलेश के चेहरे पर वार किया। गंभीर चोट आने पर वे मदद के लिए शोर मचाने लगे। लोगों की भीड़ एकत्रित होने व पकड़े जाने के डर से आरोपी वहां से भाग गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल पहुंचाया।
१५ मिनट बाद फिर किया हंगामा, कार वाले को धमकाया

जिस स्थान पर आरोपियों ने लूट की दोनों पंद्रह मिनट फिर वहां पहुंच गए। यहां एक कार वाले से दोनों लूट की नीयत से विवाद करने लगे। हंगामा बढ़ता देख यहां एक कार में बैठे युवकों ने उत्पात मचा रहे आरोपियों का वीडियो बना कर पुलिस को भेज दिया। दोनों आरोपी वहां से भागने लगे तो कुछ युवकों ने उनका पीछा किया। पुलिस ने आरोपियों को भीम नगर के समीप से पकड़ा है।
भाई ने बताया बाइक खरीदने निकला था
पुलिस सूचना के बाद मौके पर घायल निलेश का भाई आयूष व अन्य परिजन पहुंचे। उन्होंने बताया की निलेश नौकरी करता है। उसने कुछ समय पहले ही अपनी बाइक बेची। वह घर से करीब २५ हजार रुपए लेकर बाइक खरीदने निकला था। उस पर हमला होने की सूचना पुलिस से मिली। कैसे हमला हुआ यह उन्हें भी नहीं पता। निलेश घायल है उसका उपचार जारी है। उसके बात करने की स्थिति में आते ही रुपयों के बारे में पूछेंगे।
आरोपी गिरफ्तार

टीआई सुनील शर्मा के मुताबिक आरोपी राजा और रवि निवासी अन्नपूर्णा को गिरफ्तार किया है। दोनों ने मोबाइल छीनने के बाद युवक के सिर पर बीयर की बोतल से हमला किया है। कार वाले ने आरोपियों का वीडियो बनाया था। उसके आधार पर दोनों को टीम ने पकड़ा है। दोनों से पूछताछ जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो