सैलून संचालिका से बाइक सवार बदमाश ने लूटे 50 हजार

सैलून संचालिका से बाइक सवार बदमाश ने लूटे 50 हजार
loot

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Feb, 21 2019 07:03:02 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

सदरबाजार थाना क्षेत्र का मामला, पीडि़ता को पंद्रहवी बटालियन के सामने लगे जाम में फंसा देख बदमाशों ने बनाया टारगेट

 

ब्यूटी सैलून संचालिका से बाइक सवार बदमाशों ने कुछ ही सैंकंड में ५० हजार नकदी से भरा बैग लूट लिया। घटना के वक्त मार्ग पर जाम लगा था। बदमाश जिस रास्ते भागे पुलिस ने उन स्थानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले है। एरोड्रम क्षेत्र के खाली स्थान पर युवती का खाली पर्स व उसमें रखे कुछ दस्तावेज पुलिस ने बरामद किए है।

टीआई अजय वर्मा के मुताबिक फरियादी पूनम (२४) पिता मदनसिंह चौहान निवासी परमहंस नगर की शिकायत पर मंगलवार रात अज्ञात बाइक सवार बदमाश के खिलाफ लूट का प्रकरण दर्ज किया है। उन्होंने बताया की एबी रोड पर उनका ब्यूटी सैलून है। वे रात को सैलून से घर के लिए निकली। रात करीब ९.२५ पर वे पंद्रहवी बटालियन स्थित पेट्रोप पंप के सामने पहुंची। तो जाम देख एक्टिवा धीमी गति से चलाने लगी। इस दौरान पीछे से आद दो बाइक सवार बदमाशों ने उनका पचास हजार नकदी से भरा बैग छीन लिया। बदमाश अपनी स्पोट्र्स बाइक भगाते हुए घटनास्थल से पलभर में गायब हो गए। घटना से घबराई पीडि़ता ने घर पहुंच पिता को जानकारी दी। इसके बाद वे पिता के साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची। वे कहने लगी घटना के बाद डॉयल १०० पर सूचना दी लेकिन कोई मदद नहीं मिली। उनका कहना है की हाल ही में उन्होंने जरूरत पडऩे पर लोन लिया। बैंक से उक्त राशि को निकालने के बाद वे उसे बैग में रख घर ले जाने लगी। जिसे बदमाश छीनकर भाग गए। इसके बाद थाना टीम ने मरीमाता चौराहे से लेकर एरोड्रम पहुंच मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरा फुटेज खंगाले है। बदमाश कई कैमरे में कैद हुए है। जंगल में मिला पर्स टीआई ने बताया बदमाश लूट के बाद जिस दिशा में भागे टीम उन्हें तलाशते वहां पहुंची। आखिरी लोकेशन एरोड्रम क्षेत्र की आईडीए बिल्डिंग के पीछे जंगल की मिली। यहां पहुंचे तो युवती से लूटा पर्स मिला। इसमें नकदी नहीं मिले लेकिन एटीएम, आधारकार्ड व अन्य जरूरी दस्तावेज मिल गए। पुलिस बदमाशों को हुलिए के आधार पर तलाश कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned