बहन से मिलने जा रहे युवक को थाने के पास चाकू मार कर लूटा

बहन से मिलने जा रहे युवक को थाने के पास चाकू मार कर लूटा

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: May, 18 2019 07:03:03 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र का मामला, बदमाश ने सामने बाइक अड़ा दी, विवाद करते हुए जेब में रखे तीन हजार छीन लिए, विरोध करने पर चाकू से किया हमला

 

लालबाग क्षेत्र में रहने वाली बहन से मिलने जा रहे युवक को गुरूवार रात बदमाशों ने चाकू मार कर लूटा लिया। मारपीट व चाकू की चोट से कराहते हुए युवक ने मदद के लिए शोर मचाया तो बदमाश भाग गए। मौके पर मदद के लिए पहुंचे लोगों ने परिजन को फोन पर जानकारी दी। घायल खुद हॉस्पिटल उपचार कराने पहुंचा। सूचना के बाद उससे मिलने पुलिस पहुंची। बयान में उसने बदमाशों द्वारा तीन हजार रुपए लूटने की बात कही है।

पाटनीपुरा में रहने वाले मुकेश पिता हरिप्रसाद को बाइक सवार बदमाशों ने चाकू से हमला कर नकदी लूटे है। एमवाय में उपचाररत घायल के बयान के बाद अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज किया है। घायल के जीजा अमृतलाल ने घटना के बारे में बताया, मुकेश रोज पाटनीपुरा चौराहे के समीप गन्ने की चरखी चलाता है। रात को काम खत्म करने के बाद वह जीजा-बहन से मिलने उनके गुरूनानक नगर, लालबाग स्थित घर के लिए मैजिक से वह जूनी इंदौर क्षेत्र तक पहुंचा। रात करीब साढ़े दस बजे वह थाने से महज कुछ ही दूरी पर स्थित जूनी इंदौर ब्रिज के पास पहुंचा। तभी एक बाइक पर बैठे तीन बदमाशों ने रास्ता रोक लिया। तीनों उससे विवाद करते हुए रुपयों की मांग करने लगे। जब मुकेश ने इसका विरोध किया तो बदमाश मारपीट करने लगे। तब तीन में से एक बदमाश ने चाकू से उसके कमर पर वार कर दिया। मारपीट से आंख के पास चोट आने व कमर से खून निकलने पर वह घबरा गया। तब बदमाशों ने उसके जेब में रखे तीन हजार रुपए नकदी छीन लिए। घायल के शोर मचाने पर बदमाश बाइक से भाग गए। इसके बाद कुछ लोग वहां उसकी मदद के लिए पहुंचे। मुकेश ने उन्हें घटना की जानकारी दी। फिर राहगीर को उसके जीजा को घटना की जानकारी देने को कहा। खून अधिक बहने पर वह खुद ऑटो रिक्शा से एमवाय हॉस्पिटल उपचार कराने पहुंच गया। कुछ देर बाद उसके जीजा भी वहां पहुंचे। वहीं घटना की सूचना मिलते ही घायल के बयान लेने जूनी इंदौर पुलिस एमवाय पहुंची। टीआई देवेंद्र कुमार ने बताया, घायल के बयान के आधार पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज किया है। घटना सोनकर धर्मशाल के समीप हुई है। बदमाशों की तलाश कर रहे है।

परिवार के साथ रहता है

जीजा ने बताया की मुकेश मूलत: रायसेन का रहने वाला है। कुछ समय से वह गन्ने की चरखी चलाकर परिवार चला रहा है। उसकी पत्नी कुछ दिन के लिए बच्चे को लेकर मायके गई है। अकेला होने की वजह से वह बहन से मिलने आ रहा था। तब उसके साथ यह घटना हो गई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned