पातालपानी में मंगेतर के साथ बैठा था युवक, युवक की पेंट पसंद आई तो उतरवाकर ले गए 4 बदमाश

रुपए और चेन भी छीनी, केस दर्ज, आरोपियों की तलाश, पहले भी हो चुकी वारदात

By: हुसैन अली

Updated: 18 Feb 2020, 04:59 PM IST

इंदौर. पातलपानी में एक युवक-युवती के साथ में लूट हो गई। बताया जाता है कि युवक अपनी मंगेतर के साथ में वहां बैठा हुआ था, इसी दौरान चार बदमाश आए और उनके साथ मारपीट कर रुपए और जेवर लूट लिए। बदमाश युवक की पेंट और जूते भी ले भागे।

पुलिस के अनुसार इंदूसिंह कटारिया निवासी राऊ की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। बडग़ोंदा टीआई राबर्ट गिरवाल ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि युवक अपनी मंगेतर के साथ में वहां पर घूमने के लिए गया था। वहां पर ये लोग रेलवे पटरी से होते हुए आगे चले गए थे। इसके बाद एक पेड़ के नीचे बैठकर खाना खा रहे थे। इसी दौरान चार बदमाश हाथों में डंडे और हथियार लेकर आए और उनके साथ मारपीट की। इसके बाद एक ओर ले गए, ताकि कोई रेलवे का कर्मचारी या फिर ग्रामीण उनकी मदद के लिए नहीं आ सके। इसके बाद मंगेतर की चेन और चार हजार रुपए छीन लिए।

पातालपानी में मंगेतर के साथ बैठा था युवक, युवती के सामने चार बदमाशों ने उसकी पेंट उतरवाई और..

इतने पर भी बदमाश नहीं माने और युवक की पेंट भी उतरवा ली। उनका कहना था कि पेंट अच्छी है। इसके चलते अपनी पेंट उतराकर युवक को पेंट दे दी और उसकी पेंट उतरवा ली थी। इसके बाद और उसके जूते भी उतरवा लिए और अपने जूते छोडक़र चले गए। इसके बाद आरोपित वहां से भाग गए। फरियादी की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और कार्रवाई की जा रही है।

आसपास के बदमाशों पर शंका

पुलिस अफसरों की मानें तो इस पूरी वारदात में किसी स्थानीय बदमाश पर भी शंका है। वह रेलवे पटरी पर घूमते हुए वहां पर पहुंचे और रेलवे पटरी के पास आसान शिकार देखकर वारदात कर दी। इसके बाद आरोपितों ने वारदात कर दी। पुलिस आसपास के इलाके में बदमाशों की तलाश कर रही है।

पहले भी हो चुकी वारदात

पिकनिक स्पॉट पर पहले भी वारदात हो चुकी है। पातलपानी में भी बदमाश लूटपाट कर चुके है। वहीं मेंहदी कुंड इलाके में बदमाशों ने सीरियल लूट और रेप की वारदातें भी की हैं। यहां पर एक जोड़े की हत्या तक बदमाशों ने कर दी है। वारदातों को अंजाम देने वाला बदमाश इश्वर फरार चल रहा है। उसने महू के अलावा गोवा में भी वारदात की और फिर पुलिस हिरासत से भाग गया था। पुलिस ने उसकी तलाश के लिए अभियान छेड़ रखा है। अफसरों का कहना है कि उसकी अभी इस इलाके में मूवमेंट नहीं है, लेकिन इसके बाद भी इन वारदातों में उसके होने की संभावना को देखते हुए पुलिस फरियादी से उसकी पहचान करवा रही है।

हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned