scriptकिराना व्यापारी के मुनीम से रुपयों से भरा बैग लूटा | loot with merchant munim | Patrika News

किराना व्यापारी के मुनीम से रुपयों से भरा बैग लूटा

locationइंदौरPublished: Jul 12, 2019 11:39:37 am

Submitted by:

Manish Yadav

सिमरोल रोड पर हुई वारदात

file

surat news : व्यापारी व दलाल को खंभे से बांध कर पीटा, कैद रख ६० हजार ले लिए

इंदौर। सिमरोल में बदमाशो ने किराना व्यापारी के मुनीम को लूट लिया। बताया जाता है कि मुनीम रुपए वसूली करके वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने उस पर हमला किया और रुपयों से भरा हुआ बैग लेकर भाग गए।
पुलिस के अनुसार संतोष पिता मांगीलाल चौधरी (55) निवासी ग्राम मेमदी की शिकायत पर तीन बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि फरियादी सिमरोल निवासी किराना व्यापारी देवू अग्रवाल की दुकान में मुनीम है। उनके लिए रुपए की कलेक्शन का काम करता है। कल वह आसपास के गांवों से रुपयों की वसूली करके वापस आ रहा थे। उनके पास में एक लाख 65 हजार रुपए रखे हुए थे। ग्वालू घाट के पास उसके बाइक पर आए तीन बदमाशों ने रोक लिया। वह नहीं रुके तो बदमाशों ने धक्का देकर गिरा दिया। बदमाशों ने उससे रुपयों से भरा हुआ बैग छीनने की कोशिश की, उन्होंने विरोध किया तो आरोपितों ने पाने से वार किया। चोट लगने से उनकी पकड़ ढीली हुई और वह बैग छूट गया। इस पर बदमाशों ने बैग छीन लिया।
भिड़ गया युवक

टीआई आर के नैन ने बताया कि जब आरोपित लूट रहे थे। इसी दौरान वहां पर रवि निवासी बलवाड़ा भी पहुंच गया। फरियादी ने जब शोर मचाया तो उसने आरोपित को पकड़ लिया था। बाइक पर भाग रहे एक बदमाश को पकड़ा और बाइक से गिरा लिया था। उसे पकड़कर रखा हुआ था। काफी देर तक उनके बीच में झूमाझटकी चलती रही। दूसरे बदमाश बाइक पर बैठे और बैग लेकर वहां से भागे। फरियादी ने रोकने की कोशिश की। इसी बीच बदमाशों की बाइक फिसली और नाली में चली गई। फरियादी वहां पर पहुंचकर उन्हें पकड़ पाता। इससे पहले ही बदमाश वहां से भाग निकले। इसी बीच रवि ने जिस बदमाश को पकड़ रखा था वह भी वहां से तार फेंसिंग की दूसरे ओर कूद गया। तार में फंसने से वह भी बुरी तरह से घायल हो गया था, लेकिन किसी तरह से तार में से निकला और जंगल में भाग गया। कंटीले तार होने के कारण रवि उनमें घुस नहीं पाया। बदमाशों के भागने के कुछ देर बाद बाइक सवार वहां पर पहुंचे थे। अगर कुछ देर पहले रवि को मदद मिल जाती तो उनमें से एक को तो पकड़ ही लेता
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो