खजराना की युवती से संबंध को लेकर सिर कुचलकर की युवक की हत्या

खजराना की युवती से संबंध को लेकर रंजिश का मामला, एमवाय अस्पताल के पीछे सिर कुचलकर की थी युवक की हत्या, आरोपी पर चाकुओं से हमला

न्यूज टुडे@ इंदौर. कल रात पटेल ब्रिज पर से गुजर रहे गुंडे को तीन आरोपियों ने घेर कर उस पर चाकू से हमला कर दिया। बताया गया है कि दोनों पक्षों में पहले भी विवाद होता रहा है।
छोटी ग्वालटोली पुलिस के अनुसार कल रात हरदीप पिता जीत कुमार (२७) निवासी सीआरपी लाइन को उसके परिजन गंभीर रूप से घायल हालत में एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। उसके सीने व कमर में चाकू के तीन वार किए गए थे। घायल के परिजन ने बताया कि हरदीप पर ये हमला पटेल ब्रिज के पास सांई मंदिर के सामने किया गया। वहां पहले से ही घात लगाए बैठे अजहर रिक्शेवाला निवासी खजराना, उसके साथी चीकू व पंकज ने उसे घेरकर पीटा फिर चाकू से हमला कर दिया। बताया गया है कि घटना के समय वहां एक युवती भी मौजूद थी जिससे हरदीप वहां रुक कर बात कर रहा था, तब चीकू व पंकज ने उसके दोनों हाथ पकड़े और अजहर ने चाकू से मारे। जिससे छाती एवं पसली पर चोट लगी। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। घटना के समय वहां कोई टीना नामक युवती भी मौजूद होना बताई गई।

पहले भी हुआ विवाद
देर रात अस्पताल से सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया। वहीं दूसरी ओर आरोपी अजहर ने थाने जाकर बताया कि पुरानी रंजिश के कारण कल रात हरदीप ने पटेल ब्रिज के पास अजहर पर चाय पीने का कांच का ग्लास फोडक़र हमला करने का प्रयास किया था। तब उसने व साथियों ने उसी कांच से हरदीप पर वार किए थे। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए पूरे मामले की पड़ताल शुरू की है। बताया गया है कि हरदीप ने कुछ समय पहले एमवाएय अस्पताल के पीछे स्थित सांची बूथ के पास एक युवक की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या की थी, तब पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल पहुंचाया था। कुछ दिन पूर्व ही हरदीप जेल से छूटा तब आरोपियों ने कल रात उस पर घातक हमला कर दिया।

अर्जुन रिछारिया Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned