scriptलव जिहाद… लड़की से शादी कर कराया धर्म परिवर्तन, फिर सताया | love jihad crime news indore | Patrika News

लव जिहाद… लड़की से शादी कर कराया धर्म परिवर्तन, फिर सताया

locationइंदौरPublished: Nov 15, 2018 11:11:58 am

Submitted by:

Lakhan Sharma

– अलग धर्म कि लड़की से जबरदस्ती शादी कर कराया धर्मपरिवर्तन, फिर देने लगा प्रताडऩा- खजराना पुलिस ने गंभीर धाराओं में दर्ज किया प्रकरण

love jihad case

love jihad case

इंदौर।
एक युवक ने अपने साथ पूर्व में पढ़ी लड़की से पहले अपने घर ले जाकर जबरदस्ती की। इसके वीडियो व फोटो बना उसके साथ जबरदस्ती शादी कि और बाद में उसका धर्म परिवर्तन करा दिया। इसके बाद लगातार लड़की को प्रताडऩा देने लगा। जिसके बाद युवती ने पुलिस को आपबीती बताई तो पुलिस ने गंभीर धाराओं में युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पीडि़ता अपने मुंह बोले भाईयों के साथ कल खजराना थाने पहुंची। यहां उसने पुलिस को बताया कि आरोपित वाहिद खाना पिता शरीफ खान, निवासी हाजी कॉलोनी खजराना को मैं पढ़ाई के समय से जानती थी। पढ़ाई के बाद वर्ष 2016 मं शासकीय अस्पताल क्षिप्रा मे फार्मासीस का जॉब कर रही थी उस समय वाहिद मिला और बोला कि अपन साथ में मार्केटिंग का बिजनेस करेंगे और इसकी चर्चा करने के लिए अपने घर ले गया। यहां जबरन शारिरिक संबंध बनाए और मेरे अश£ील फोटो खींच लिए। यहा फोटो के माध्यम से मुझे बदनाम करने कि धमकी दी ओर मेरा धर्मपरिर्वतन करवाकर मुझसे जबरदस्ती शादी कर ली। इसके बाद बंगाली चौराहे के पास एक फ्लेट में रखकर मुझे लगातार प्रताडऩा देने लगा। लंबे समय से दी जा रही प्रताडऩा से मैं परेशान हो गई। पुलिस ने युवती कि शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एफआईआर दर्ज कर ली है। थाना प्रभारी का कहना है कि अब तक आरोपित की गिरफ्तारी नहंी हो पाई है। हमने इसके लिए टीम लगा दी है।

– कोचिंग जारही छात्रा से छेड़छाड़
तुकोगंज थाना क्षेत्र के सामने मुख्य रोड़ पर एक युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई। युवती इसके बाद अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। शिवाजी नगर निवासी युवती ने पुलिस को बताया कि वह अपनी कोचिंग पढ़ाई के लिए जा रही थी तभी रास्ते में बैंक के सामने वायएन रोड़ पर गोलू श्रीवास निवासी गौरी नगर ने मुझे बुरी नियत से रोककर मेरा हाथ पकड़ लिया। उसने मेरे साथ अभद्रता कि जिसके बाद में चिल्लाई तो वह भाग गया। पुलिस ने युवती कि शिकायत पर आरोपित युवक पर प्रकरण दर्ज कर लिया है।

– नाबालिग से करता था छेड़छाड़, गांव से लाकर सड़क पर छोड़ा
उधर द्वारकापुरी थाने अपने परिजन के साथ पहुंची नाबालिग लड़की ने भी अलग धर्म के एक युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज कराया है। लड़की ने बताया कि मैं एक साल से आरोपित व्यास खान को जानती हूं। वह आए दिन घर के चक्कर लगाता था और शादी के लिए परेशान करता था। जबरदस्ती छेड़छाड़ करता था। परेशान होकर पिता ने गांव भेज दिया था। इसके बाद वह गांव आया और कार से मुझे इंदौर लाकर छोड़ दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो