झाबुआ में LPG टैंकर पलटा, क्षेत्र में दहशत

झाबुआ में LPG टैंकर पलटा, क्षेत्र में दहशत

झाबुआ के समीप ग्राम गोपालपुरा में एक एलपीजी गैस टैंकर पलटने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। टैंकर पलटने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। क्षेत्र में एहतियातन के तौर पर क्षेत्र की बिजली सप्लाई बंद करवाई गई है।


झाबुआ/इंदौर. झाबुआ में गुुुरुवार सुबह एलपीजी से भरा टैंकर हाइवे पर अनियंत्रित होकर पलटने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। दरअसल टैंकर के पलटने से क्षेत्र के लोगों में दहशत बढ़ गई। हालांकि एहतियातन क्षेत्र में बिजली सप्लाई बंद करवाई गई है, इसके साथ ही बचाव अमला भी मौके पर रवाना हुआ है। दरअसल यह हादसा एनएच 59 पर अधूरे निर्माण कार्य के कारण होना बताया जा रहा है। घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार है।

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली थाना के अंतर्गत आने वाले गांव के पास हाईवे पर गुजरात से इंदौर जा रहा एलपीजी से भरा टैंकर अनियंत्रित हो कर पलट गया।इसकी सूचना मिलती ही प्रशासन और गेल की टीम मौके पर पहुंची। एहतियात के तौर पर उस रूट पर यातायात को रोक दिया गया, वहीं इलाके की बिजली सप्लाई भी बंद कर दी गई। इसके बाद गेल की टीम ने टैंकर मरम्मत किया।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned