scriptजब होटल कर्मचारियों के साथ नाचने लगी सारा अली खान, वायरल हो गया वीडियो | luka chuppi 2 sara ali khan dances on with hotel staff | Patrika News

जब होटल कर्मचारियों के साथ नाचने लगी सारा अली खान, वायरल हो गया वीडियो

locationइंदौरPublished: Jan 13, 2022 05:26:30 pm

Submitted by:

Manish Gite

लुका छिपी-2: विक्की कौशल के साथ कैटरीना और सारा अली खान के साथ अमृता सिंह भी मिलने आईं…।

sara-1.jpg


इंदौर। इन दिनों शहर की गलियों से लेकर फाइव स्टार होटलों तक विकी कौशल और सारा अली खान आए दिन नजर आ रहे हैं। इनमें कैटरीना कैफ और अमृता सिंह भी शामिल हो गई हैं। दरअसल, इंदौर में पिछले माह से लुकाछिपी-2 की शूटिंग चल रही है, जिसमें विकी कौशल और सारा अली खान लीड रोल में हैं। दोनों कलाकार इन दिनों इंदौर की गलियों से लेकर कई लोकेशंस पर शूटिंग में व्यस्त हैं। इनके फैंस भी इनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x872fhf

होटल कर्मचारियों के साथ सारा ने किया डांस

फिल्म शूटिंग के दौरान सारा अली खान का डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो होटल स्टाफ के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि जिस गाने पर वो डांस कर रही हैं, वो उनकी अंतरंगी रे के गाने हाय चकाचक पर नाच रही थी। दरअसल, सारा अली खान के आने के दौरान होटल के स्टाफ ने सारा अली खान का उन्हीं के गाने पर नाचकर वेलकम किया था।

 

यह भी पढ़ेंः

PHOTOS: अपने पति से मिलने इंदौर पहुंची कैटरीना कैफ, एयरपोर्ट पर वेलकम करने पहुंचे विक्की कौशल

 

cat5.jpg

पुराने आरटीओ आफिस के पास स्थित केसर बाग में गुरुवार को सुबह एक बंगले में भी फिल्म के दृश्य फिल्माए गए। बुधवार को ही शूटिंग की सारी तैयारी कर ली गई थी। एलआइजी चौराहे पर भी एक पान की गुमटी का सेट लगाया गया था। यहां सुबह 7 बजे विक्की कौशल और सारा अली खान पहुंचते हैं। शूटिंग शुरू होती है। इसके अलावा दिनभर इस फिल्म की शूटिंग नैन्सी अपार्टमेंट के पास वाली चौपाटी पर भी हुई। यहां सारा के कई शॉट फिल्माए गए थे। इसके बाद 56 दुकानों पर भी लगातार तीन दिनों तक शूटिंग का कार्यक्रम है।

 

यह भी पढ़ेंः

शादी के बाद यहां की गलियों में घूमने आए विक्की कौशल, बधाई पर दिया ऐसा रिएक्शन

 

sara1.jpg

फिल्म में क्या है खास

इस फिल्म के बारे में बताया जाता है कि यह फिल्म मिडिकल क्लास फैमिली को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है। इसमें विकी कौशल योगा टीचर बने हैं और सारा भी टीचर की भूमिका में है। दोनों इस फिल्म में खुद का घर खरीदने की कवायद करते दिखाई देंगे। इंदौर के स्नेहलतागंज इलाके में बन रही हाउसिंग बोर्ड की एक आवासीय इकाई में भी सेट लगाया गया है। यहां भी शूटिंग की जाएगी। शूटिंग में दोनों कलाकार अपने लिए आशियाना तलाशते हुए पहुंचेंगे।

 

कैटरीना और अमृता भी इंदौर में

सारा अली खान पिछले माह से ही विकी कौशल के साथ शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं कुछ दिन पहले कैटरीना भी इंदौर पहुंच गई थी। अब सारा की मां फिल्म एक्ट्रेस अमृता सिंह भी इंदौर पहुंच चुकी हैं। यह कुछ दिन साथ में ही रहेंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो