scriptचड्डी बनियान गिरोह के बाद अब लुंगी गैंग की दस्तक, cctv में कैद गैंग देखें वीडियो- | Lungi gang now active after chaddi baniyan gang watch cctv footage | Patrika News

चड्डी बनियान गिरोह के बाद अब लुंगी गैंग की दस्तक, cctv में कैद गैंग देखें वीडियो-

locationइंदौरPublished: Jul 28, 2020 05:38:47 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

चोरी और डकैती की बड़ी वारदातों को अंजाम देने वाली चड्डी बनियान गैंग की ही तरह अब लुंगी गैंग भी सक्रिय हो गई है और चोरी की वारदात को अंजाम दे रही है।

lungi.jpg

इंदौर. चड्डी गैंग के बाद अब मध्यप्रदेश में लुंगी गैंग सक्रिय हो गई है। इंदौर शहर में लुंगी गैंग ने चोरी की एक और बड़ी वारदात को अंजाम दिया है, लुंगी गैंग ने इस बार व्यापारी के घर को निशाना बनाया और वहां से लाखों रुपए के जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गए। शहर में लुंगी गैंग की ये तीसरी वारदात है। व्यापारी के घर के पास लगे सीसीटीवी में लुंगी गैंग की तस्वीरें कैद हुई हैं जिनके आधार पर पुलिस अब उनकी तलाश में जुट गई है।

लुंगी गैंग की तीसरी वारदात
इंदौर शहर में लुंगी गैंग ने तीसरी वारदात को अंजाम देते हुए इस बार एक व्यापारी के घर को निशाना बनाया। शहर के लसूड़िया इलाके में रहने वाले पर्वत सिंह के घर पर लुंगी गिरोह ने रात के वक्त धावा बोला और सोने चांदी के जेवरात समेटकर फरार हो गए। एक ही रात में लुंगी गैंग ने व्यापारी पर्वत सिंह के पड़ोस के घर को भी अपना निशाना बनाया। फरियादी पर्वत सिंह ने बताया कि वो परिवार के साथ पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। सुबह जब पड़ोसियों ने घर का ताला टूटा देखा तो पर्वत सिंह और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरु की।

देखें वीडियो-

 

//www.dailymotion.com/embed/video/x7v9al1?autoplay=1?feature=oembed

CCTV में कैद लुंगी गैंग
व्यापारी पर्वत सिंह के घर में लगे सीसीटीवी कैमरों में लुंगी गैंग की तस्वीरें कैद हुई हैं। चोर बड़ी आसानी से घर में घुसते नजर आ रहे हैं इतना ही नहीं लुंगी गैंग के सदस्य एक के बाद एक दूसरे घरों में घुसते हुए भी सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे हैं। सीसीटीवी में कैद बदमाश लुंगी पहने हुए हैं। तीन चोर सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे हैं जो एक एक कर घरों में दाखिल हुए और चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद रात के अंधेरे में फरार हो गए। अब पुलिस इन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुंगी गैंग का पता लगाने की कोशिश कर रही है।बता दें कि शहर में लुंगी गैंग ने चोरी की ये तीसरी वारदात की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो