पहले मुंह बोली बहन बनाया, फिर धमकी देकर किया दुष्कर्म

 - केस दर्ज, आरोपी की तलाश जारी,  पीडि़ता बोली आरोपित ने कोख में पल रहे बच्चे को मारने की दी थी धमकी

By: amit mandloi

Published: 04 Apr 2018, 06:12 AM IST

इंदौर. भंवरकुआं थाना पुलिस ने एक गर्भस्थ महिला की शिकायत पर एक आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। आरोपी ने पहले पीडि़ता को मुंह बोली बहन बनाया था। बाद में धमकी देकर दुष्कर्म किया। घटना के बाद से ही पीडि़ता डरी सहमी थी। खुद के साथ हुई ज्यादती की दास्तान उसने पति को सुनाई थी। केस दर्ज करने के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

एसआई सीएस चौहान के मुताबिक एक २२ वर्षीय विवाहिता की शिकायत पर मंगलवार को आरोपित अनिल पिता बहादुर निवासी, नई बस्ती चितावद के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। महिला मूलत: झाबुआ जिले की रहने वाली है। वह वर्तमान में रावजी बाजार थाना क्षेत्र में रहती है। फरियादी महिला के मुताबिक वह आरोपित के साथ एक प्रतिष्ठान पर काम करती है। यहां दोनों के बीच बातचीत बढ़ गई, इसके बाद आरोपित ने उसे मुंह बोली बहन बनाया। सोमवार को आरोपित, पीडि़ता के घर पहुंचा, तब उसने विवाद के बाद पत्नी के बच्चों को घर छोडक़र कहीं चले जाने की बात कही थी। उसे रात में जरूरी काम से जाना था। इसके लिए वह पीडि़ता को बच्चों की देखरेख की लिए रात में घर आकर सोने की बात कह चला गया। पीडि़ता ने यह बात अपने पति को बताई, जिसके बाद दोनों उसके घर सोने चले गए थे। यहां महिला के पति को देख आरोपित उन्हें अपने साथ जरूरी काम का बहाना बनाकर पत्थर मुंडला ले गया। वहां पहुंचकर उसने पीडि़ता के पति को शराब पिलाई। अधिक नशा होने पर दोनों वहीं रहने वाले एक रिश्तेदार के घर रूक गए। रात में आरोपित की नींद खुल गई। वह पीडि़ता के पति को बिना बताए चितावद स्थित मकान पर पहुंच गया। यहां पीडि़ता को अकेला पाकर आरोपित ने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। तब पीडि़ता ने आरोपित से खुद के गर्भवती होने पर छोड़ देने के लिए कहा, लेकिन आरोपित नहीं माना। उसने कोख में पल रहे बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। मंगलवार सुबह जब महिला का पति उसे लेने आरोपित के घर पहुंचा, तब पीडि़ता ने खुद के साथ हुई ज्यादती की बात रोते हुए पति को बताई। जिसके बाद दोनों थाने पहुंचे। आरोपित मूलत: धार का रहने वाला है। प्रकरण दर्ज करने के बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

खाना बनाते वक्त झुलसी महिला की मौत
इंदौर. आजाद नगर क्षेत्र में खाना बनाते समय गंभीर रूप से झुलसी पवनपुरी कॉलोनी निवासी भारती अहीरवाल (२५) की मौत हो गई। मंगलवार को पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजन को सौंपा।
शनिवार दोपहर भारती घर पर खाना बना रही थी। स्टोव्ह भभकने से उसके कपड़ों में आग लग गई। भारती की चीख सुनकर बाहर बच्चों के साथ बैठा पति देवेंद्र पहुंचा। पत्नी को बचाने में उसके दोनों हाथ झुलस गए। दोनों को एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया। बर्न यूनिट में भर्ती भारती ने सोमवार रात दम तोड़ दिया। परिवार मूलत: सागर का रहने वाला है। भारती के दो बच्चे हैं। पीएम के बाद परिजन अंतिम संस्कार के लिए शव सागर ले गए। आजाद नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

amit mandloi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned