बंगाली चौराहे से हटाई जाएगी माधवराव सिंधिया की प्रतिमा, पुलिस ने PWD को लिखा लेटर

बंगाली चौराहे से हटाई जाएगी माधवराव सिंधिया की प्रतिमा, पुलिस ने PWD को लिखा लेटर

By: Hitendra Sharma

Published: 30 Sep 2020, 10:08 AM IST

इंदौर. पूर्व केन्द्रीय मंत्री माधवराव सिंधिया की प्रतिमा इंदौर से हटाई जाएगी। इस प्रतिमा को हटाए जाने के पीछे कोई राजनैतिक मकसद नहीं है बल्कि विकास कार्य हैं। दरअसल, इंदौर के बंगाली चौराहे पर लगी माधवराव सिंधिया की प्रतिमा को निर्माण कार्य को पूरा करने के लिए हटाने के लिए पुलिस ने लोक निर्माण विभाग को एक पत्र लिखा है।

क्या है मामला
कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण रुके विकास कार्य एक बार फिर से शुरू हो गए हैं। इसी कड़ी में इंदौर के बंगाली चौराहे पर बन रहे पुल का काम एक बार फिर से शुरू किया गया है लेकिन पुल के काम के दौरान ट्रैफिक को नियंत्रित करना विभाग के लिए मुश्किल हो रहा है। ऐसे में पुलिस ने लोक निर्माण विभाग को पत्र लिखकर बंगाली चौराहे में लगी माधवराव सिंधिया की प्रतिमा को हटाने का आग्रह किया है ताकि ट्रैफिक का संचालन और पुल का काम सुचारू रूप से चलता रहे।

पुल के काम में तेजी
अनलॉक के बाद पुल का काम में तेजी आई है। दोनों ओर से पिलर डल गए हैं। अब बीच में पिलर बनना बाकी है। ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों के अनुसार अभी हम लोग सर्विस रोड से दोनों तरफ का ट्रैफिक निकाल रहे है, लेकिन पलासिया की तरफ से आने और बायपास की तरफ से जाने वाला ट्रैफिक अभी-भी चौराहे से होकर गुजर रहा है। पिलर के कारण यहां पर पहले ही कम जगह रह गई है। नया पिलर डलने से यहां मुश्किल हो रही है इसलिए हमने ब्रिज का निर्माण कर रहे पीडब्ल्यूडी को पत्र लिख कर माधवराव सिंधिया की प्रतिमा और नगर निगम को पत्र लिख कर चौराहे पर लगा हाईमास्ट हटाने के लिए कहा है। जिससे ट्रैफिक निकल जाए।

photo_2020-09-30_10-08-59.jpg
Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned