राहुल गांधी पर बरसे भाजपा नेता, बोले- तब सिंधिया का सम्मान क्यों नहीं किया

माधवराव सिंधिया की जयंती के मौके पर हुए कार्यक्रम, भाजपा सरकार के मंत्री ने कसा राहुल गांधी पर तंज...।

By: Manish Gite

Published: 10 Mar 2021, 03:23 PM IST

इंदौर। मध्यप्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट भी राहुल गांधी के बयान पर जमकर बरसे। सिलावट से जब मीडिया ने राहुल गांधी की सिंधिया पर की गई टिप्पणी के बारे में प्रश्न किया तो सिलावट ने कहा कि राहुल गांधी को पहले याद नहीं आई जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे। अब क्यों आ रही हैं उनकी याद। उस समय तो उनका सम्मान करना था। सिलावट कोरोना का टीका लगाने के बाद ने मीडिया को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कोरोना के टीके से नहीं घबराएं। हर सीनियर व्यक्तियों कोटीका जरूर लगाना चाहिए।

 

tulsi_silawat.jpg

माधवराव की जयंती मनाई

इससे पहले इंदौर के बंगाली चौराहा स्थित स्व. माधवराव सिंधिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनकी जयंती मनाई गई। माधवराव सिंधिया के साथ बिताए पलों का जिक्र करते हुए उनके विचारों को भी याद किया गया। इस मौके पर विधायक मालिनी गौड़, महेंद्र हार्डिया, आकाश विजयवर्गीय, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, आइडिया के पूर्व अध्यक्ष मधु वर्मा प्रमोद टंडन आदि उपस्थित थे।

भाजपा का प्लान बी, ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी के लिए आसान की राह

सीएम बोले- राहुल की ट्यूबलाइट देर से जलती है

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी की ओर से सिंधिया पर टिप्पणी का जवाब दिया है। चौहान ने कहा है कि जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे, तब राहुल गांधी कहां थे। कांग्रेस में केवल ज्योतिरादित्य के साथ ही अन्याय नहीं हुआ, उनके पिता माधवराव सिंधिया के साथ भी कांग्रेस ने अन्याय किया। उन्हें भी कभी प्रदेश का सीएम नहीं बनने दिया गया। जब सिंधिया साथ थे तब लात मारते थे, जब चले गए तो इशारे से बुला रहे हैं। तब क्या हुआ था जब वे आपके साथ थे। उनकी ट्यूबलाइट देर से जलती है।

 

गौरतलब है कि पिछले साल कांग्रेस पार्टी की कमलनाथ सरकार में किनारे कर दिए गए ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने 22 समर्थकों के साथ कांग्रेस का हाथ छोड़ कर भाजपा में शामिल हो गए। इस दौरान कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिर गई थी और भाजपा की सरकार दोबारा से बन गई थी। कमलनाथ की सरकार 15 महिने ही चल पाई थी।

Jyotiraditya Scindia
Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned