scriptकोरोना वायरस: प्रदेश में एक और मरीजों की मौत, 6 की हालत गंभीर, मरने वालों की संख्या 7 | madhya pradesh: two death due to coronavirus in indore | Patrika News
इंदौर

कोरोना वायरस: प्रदेश में एक और मरीजों की मौत, 6 की हालत गंभीर, मरने वालों की संख्या 7

मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के अब तक 98 मरीज सामने आ चुके हैं।

इंदौरApr 02, 2020 / 10:34 am

Pawan Tiwari

भोपाल/इंदौर. मध्यप्रदेश में कोरोना वायर के कारण एक और व्यक्ति की मौत हो गई है। मध्यप्रदेश में अभी तक कोरोना वायरस के कारण 7 लोगों की मौत हो गई है। इंदौर के मोती तबेला निवासी एक पुरुष में बुधवार रात मौत हो गई जिसकी आधिकारिक पुष्टि गुरुवार सुबह की गई है। वहीं, आज सुबह एक संदिग्ध महिला की भी मौत हो गई है। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 8 हो गई है। जिन 12 लोगों की रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव आई थी उनमें से 8 की हालत गंभीर बताई जा रही थी। संदिग्ध महिलाकी कोरोना रिपोर्ट आना अभी बाकि है।

7 लोगों की मौत
मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के कारण अब तक आठ लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में 4 इंदौर के, 2 उज्जैन और एक खरगोन का नागरिक शामिल है।


बुधवार को मिले थे 12 पॉजिटिव
मध्यप्रदेश में बुधवार को कोरोना वायरस के 12 और पॉजिटिव मरीज मिले थे। सभी मरीज इंदौर जिले के थे। इंदौर में कोरोना संक्रमण के 12 नए सामने आने के बाद इंदौर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 75 हो गई है। वहीं, मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 98 तक पहुंच गई गई है। इंदौर में लगातार संक्रमित मिलने से प्रशासन वहां कई तरह की सख्तियां बरत रहा है।
6 नए इलाकों में दस्तक
बुधवार देर रात 12 नए मरीजों में से 8 की हालत गंभीर बताई जा रही है। इसके साथ ही कोरोना वायरस ने इंदौर के 6 नए इलाकों में प्रवेश किया है जिस कारण से परेशानियां बढ़ गई हैं। शहर के समाजवादी नगर, उदापुरा, इकबाल कॉलोनी, अंबिकापुरी कॉलोनी, गांधी नगर और मोती तबेला में नए मरीज मिले हैं।

Home / Indore / कोरोना वायरस: प्रदेश में एक और मरीजों की मौत, 6 की हालत गंभीर, मरने वालों की संख्या 7

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो