scriptमैग्नीफिसेंट एमपी : मुख्यमंत्री के इंदौर आने पर कांग्रेसियों ने मुलाकात के लिए किया मेल, सीएम ने नहीं दिया मिलने का समय | Magnificent MP : Congressmen meet for meeting when Chief Minister come | Patrika News

मैग्नीफिसेंट एमपी : मुख्यमंत्री के इंदौर आने पर कांग्रेसियों ने मुलाकात के लिए किया मेल, सीएम ने नहीं दिया मिलने का समय

locationइंदौरPublished: Oct 16, 2019 02:12:28 pm

मेल-मुलाकात के लिए शहर कांग्रेस कमेटी आज करेगी बात

मैग्नीफिसेंट एमपी : मुख्यमंत्री के इंदौर आने पर कांग्रेसियों ने मुलाकात के लिए किया मेल, सीएम ने नहीं दिया मिलने का समय

मैग्नीफिसेंट एमपी : मुख्यमंत्री के इंदौर आने पर कांग्रेसियों ने मुलाकात के लिए किया मेल, सीएम ने नहीं दिया मिलने का समय

इंदौर. मैग्नीफिसेंट एमपी (इन्वेस्टर्स समिट) में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री कमल नाथ इंदौर आएंगे। उनके इंदौर आने पर मिलने के लिए जहां समर्थक सहित अन्य कांग्रेस नेता अपने स्तर पर मेल कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस नेताओं से उनकी मेल-मुलाकात कराने के लिए शहर कांग्रेस कमेटी भी प्रयास कर रही है। इसके चलते आज भोपाल में मुख्यमंत्री ऑफिस में मिलने का समय तय करने को लेकर बात की जाएगी। साथ ही मुख्यमंत्री से सीधे बात करने की कोशिश भी जा रही है। इन्वेस्टर्स समिट में देश-विदेश के बड़े-बड़े उद्योगपति शामिल होंगे। इनकी अगवानी और स्वागत मुख्यमंत्री कमल नाथ करेंगे, जो कि आयोजन के एक दिन पहले ही 17 अक्टूबर को इंदौर पहुंच जाएंगे।
दोपहर 2.30 बजे भोपाल से रवाना होकर दोपहर 3.30 बजे इंदौर एयरपोर्ट पर आएंगे। वे शाम 4.30 बजे बीसीसी ग्राउंड पर समिट को लेकर लगने वाली प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद ग्राउंड पर ही शाम 4.45 बजे पीथमपुर इंडस्ट्रीयल एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। शाम 5.15 बजे इम्पीटस टेक्नोलॉजी आईएनसी (यूएसए) के सीईओ प्रवीण कांकरिया के साथ मीटिंग करेंगे। शाम 5.30 बजे कांग्रेस नेता सीपी शेखर के खातीवाला टैंक स्थित घर पर चाय पार्टी के लिए जाएंगे। यहां पर उनसे मिलने के लिए कांग्रेसी प्रयास करेंगे। शाम 6.15 बजे विधायक संजय शुक्ला की माताजी का निधन होने पर बाणगंगा स्थित घर पर शोक संवेदना व्यक्त करने जाएंगे। रात 8 बजे होटल मैरिएट पहुंचकर भोजन करेंगे और रात्रि विश्राम भी यहीं करेंगे।
मुख्यमंत्री 18 अक्टूबर को सुबह 11 बजे इन्वेस्टर्स समिट में शामिल होंगे। दोपहर 1 बजे उद्योगपतियों के साथ लंच लेंगे। शाम 5 बजे होटल मैरिएट पहुंचेंगे और इसके बाद शाम 7 बजे बीसीसी पहुंचकर कार्यक्रम समापन पर संबोधन के साथ डिनर बीसीसी में करेंगे। रात्रि विश्राम होटल मैरिएट में करेंगे और अगले दिन भोपाल रवाना हो जाएंगे। मुख्यमंत्री ने कांग्रेसियों से मेल-मुलाकात के लिए कोई समय नहीं दिया है। इसके चलते उनसे मिलने के लिए कांग्रेसियों ने भोपाल स्थित मुख्यमंत्री ऑफिस में मेल करना शुरू कर दिए हैं ताकि खाली समय में मिलने का समय अलग से मिल जाए। इधर, मुख्यमंत्री कमल नाथ से कांग्रेस नेताओं की मुलाकात कराने के प्रयास में शहर कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष विनय बाकलीवाल और जिला अध्यक्ष सदाशिव यादव लगे हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो