scriptमैग्नीफिसेंट एमपी के लिए लगा रहे ट्रांसफॉर्मर, एक मिनट के लिए भी नहीं होगी बत्ती गुल | magnificent mp new transformer installed by electricity company | Patrika News

मैग्नीफिसेंट एमपी के लिए लगा रहे ट्रांसफॉर्मर, एक मिनट के लिए भी नहीं होगी बत्ती गुल

locationइंदौरPublished: Oct 15, 2019 05:33:33 pm

शहर में होने जा रही समिट की तैयारियों में सरकारी अमला लगा है।

मैग्नीफिसेंट एमपी के लिए लगा रहे ट्रांसफॉर्मर, एक मिनट के लिए भी नहीं होगी बत्ती गुल

मैग्नीफिसेंट एमपी के लिए लगा रहे ट्रांसफॉर्मर, एक मिनट के लिए भी नहीं होगी बत्ती गुल

इंदौर. मैग्नीफिसेंट एमपी के दौरान बिजली सप्लाय सामान्य रहे, इसके लिए जहां नए ट्रांसफॉर्मर लगाए जा रहे हैं। वहीं आयोजन में एक मिनट के लिए भी बत्ती गुल न हो, ऐसी व्यवस्था करने में बिजली अफसर लगे हुए हैं। समिट स्थल पर इंजीनियर और लाइन स्टाफ की ड्यूटी भी लगा दी है।
शहर में होने जा रही समिट की तैयारियों में सरकारी अमला लगा है। आयोजन के दो दिन बचे हैं। संभागायुक्त के निर्देशन में कार्यक्रम को लेकर तैयारी चल रही है, ताकि देशी-विदेशी मेहमानों के सामने अव्यवस्था और गड़बड़ी न हो। ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर (बीसीसी) में 18 अक्टूबर को होने जा रहे आयोजन में बिजली सप्लाय पूरी तरह से सामान्य रहे, इसके लिए पश्चिम क्षेत्र बिजली वितरण कंपनी विशेष इंतजाम कर रही है। इसके चलते 16 से 18 अक्टूबर तक इंदौर शहर में मेंटेनेंस एवं आईपीडीएस के नए काम को करने के लिए जो बत्ती गुल की जा रही है, वह नहीं होगी। इसके लिए आयोजन से पूर्व निर्धारित सारे शटडाउन रद्द कर दिए गए हैं।
डिवीजन व जोन प्रभारियों को निर्देश

कंपनी के प्रबंध निदेशक विकास नरवाल और अधीक्षण यंत्री अशोक शर्मा ने बिजली अनवरत चालू रखने के लिए डिवीजन व जोन प्रभारियों को निर्देश जारी कर दिए हैं। आयोजन स्थल बीसीसी में दोहरी लाइन के इंतजाम के साथ ही करीब एक मेगावॉट क्षमता के तीन नए ट्रांसफार्मर लगाए जा रहे हैं ताकि बिजली सप्लाय बनी रहे। समिट स्थल पर बिजली कंपनी का अस्थाई कंट्रोल रूम बनेगा। इस पर आठ इंजीनियरों समेत 20 कर्मचारियों और अधिकारियों का स्टाफ तैनात रहेगा। कार्यक्रम के दौरान किसी भी तरह की लापरवाही न बरतने के आदेश बिजली इंजीनियर, अफसर और कर्मचारियों को दिए गए हैं। लापरवाही होने पर संबंधित पर कार्रवाई की गाज भी गिरेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो