Magnificent MP : दो दिन पहले ही जारी कर दिए जाएंगे निवेश के आंकड़े : मुख्य सचिव

Magnificent MP : दो दिन पहले ही जारी कर दिए जाएंगे निवेश के आंकड़े : मुख्य सचिव
Magnificent MP : दो दिन पहले ही जारी कर दिए जाएंगे निवेश के आंकड़े : मुख्य सचिव

Hussain Ali | Updated: 09 Oct 2019, 06:44:02 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

  • पीएस एसआर मोहंती ने की तैयारियों की समीक्षा
  • 17 और 18 अक्टूबर को होना है आयोजन

इंदौर. प्रदेश में औद्योगिक गतिविधियां शुरू करने और निवेशकों को आकर्षित करने के लिए 18 अक्टूबर को ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में मैग्नीफिसेंट एमपी का आयोजन किया जा रहा है। इसमें देशभर से सभी नामी उद्योगपतियों के शामिल होने की उम्मीद है। कुछ बाहरी कंपनियों के सीईओ को भी आमंत्रित किया गया है। यह समिट निवेश घोषणाओं पर फोकस नहीं होकर वास्तविक निवेशकों के लिए करवाई जा रही है। बुधवार को प्रदेश के मुख्य सचिव एसआर मोहंती इसकी तैयारियों की समीक्षा लेने पहुंचे। ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में उन्होंने अधिकारियों की बैठक ली।

 प्रमुख सचिव मोहंती ने कहा कि देशव्यापी मंदी का समिट पर असर नहीं दिख रहा है। कार्यक्रम के दो दिन पहले ही आंकड़े जारी किए जाएंगे कि कितना इन्वेस्टमेंट हो रहा है। हमारा ध्यान एमओयू साइन की बजाए काम पर होगा। अलग-अलग उद्योगों के लिए 9 से 10 पॉलिसी बनाई जा रही है। मध्यप्रदेश को वेयर हाउसिंग हब बनाया जा सकता है, उसी दिशा में सरकार काम कर रही है। बैठक में संभागाायुक्त आकाश त्रिपाठी, पुलिस महानिरीक्षक वरुण कपूर, कलेक्टर लोकेश जाटव, निगमायुक्त आशीष सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रुचिवर्धन मिश्रा सहित सभी प्रमुख विभागों के अधिकारी मौजूद थे। मैग्निफिसेंट एमपी से ठीक एक दिन पहले 17 अक्टूबर को सीआईआई कॉन्फ्रेंस होगी। इसमें प्रदेश में निवेश की संभावनाओं को लेकर बात की जाएगी। साथ ही देश के औद्योगिक परिदृश्य पर विचार-विमर्श किया जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned