scriptअभिनेता गोविंदा ने कहा- महेश्वर में शूटिंग का सपना, यहां मेरी प्रगाढ़ आस्था | Maheshwar | Patrika News

अभिनेता गोविंदा ने कहा- महेश्वर में शूटिंग का सपना, यहां मेरी प्रगाढ़ आस्था

locationइंदौरPublished: Feb 19, 2020 01:53:09 am

मप्र और बॉलीवुड का नाता बरसों पुराना, आप धन्य है जो नर्मदा की गोद में हैं

अभिनेता गोविंदा ने कहा- महेश्वर में शूटिंग का सपना, यहां मेरी प्रगाढ़ आस्था

अभिनेता गोविंदा ने कहा- महेश्वर में शूटिंग का सपना, यहां मेरी प्रगाढ़ आस्था

खरगोन. निमाड़ के प्रसिद्ध नवग्रह मेले में आयोजित नवग्रह महोत्सव में मंगलवार की रात रंगीन हो गई। यहां बॉलीवुड के सुपरस्टार और लंबे समय तक दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता गोविंदा मंगलवार को शहर के मेहमान बने और स्टार नाइट में शिरकत की। देर रात करीब १० बजे बॉलीवुड के हीरो नंबर वन जब मंच पर आए तो उनकी एक झलक पाने के लिए दर्शकों का हुजूम अपनी जगह पर खड़ा हो गया। गोविंदा ने अपनी चीर- परिचित स्टाइल में हाथ हिलाकर दर्शकों का अभिवादन किया। इसके बाद अपने ही अंदाज में धमाकेदार प्रस्तुतियां देकर अपनी अलग छाप छोड़ी।
मंच पर जाने से पहले गोविंदा मीडिया से रूबरू हुए। कहा- मप्र और बॉलीवुड का नाता बरसों पुराना है। इस प्रदेश ने बॉलीवुड को ऊंचाइयां दी है। उन्होंने ने कहा- आप खुशकिस्मत है जो आपको नर्मदामाई की गोद नसीब हुई है, बाबा नवग्रह की छत्रछाया मिली है। गोविंदा ने कहा- उनकी दिली तमन्ना है कि वे एक बार महेश्वर में शूटिंग करें।
हर ठुमके पर बजी सीटियां
पे्रसवार्ता के बाद गोविंदा सीधे नवग्रह मेला मैदान पहुंंचे। यहां मंच से एक से बढक़र एक प्रस्तुति दी। हर ठुमके पर प्रशंसकों ने जमकर सीटियां बजाई। पूरे परिसर में वन्स मोर, वन्स मोर गंूजने लगा। गोविंदा ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया, जोश भरे अंजाद में शानदार डांस प्रस्तुत कर सबका मन मोहा। मंच पर संगीत के साथ जैसे-जैसे गोविंदा के कदम थिरके प्रशसकों में भी जोश भर गया। क्रीम कलर के कोट पहने गोविंदा सर्द रात में उत्साह से लबरेज नजर आए।
स्वच्छता का दिया संदेश
गोविंदा ने डांस प्रस्तुति के साथ शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने की बात भी कही। उन्होंने कहा- आपका शहर स्वच्छता में नंबर वन रहा है। आपने सफाई को आदत बनाया है और नंबर वन के तमगे ने जैसे मुझे नई पहचान दी ऐसे ही खरगोन भी देश में नाम रोशन करेगा। चेहरे पर हल्की मुस्कान लिए गोविंदा ने अपनी फिल्मों के कई डायलॉग भी सुनाए। कुली नंबर वन, राजा बाबू, हीरो नंबर वन जैसी सुपरहिट फिल्मों के गीतों पर उन्होंने शानदार प्रस्तुति दी।
प्रशसंक बोले- देखा था टीवी पर पहली बार सामने देखा
गोविंदा ने बताया वह खरगोन पहली बार आए हैं। यहां आकर अच्छा लगा। यहां के प्रशंसक बेहद खूबसुरत है। उन्होंने कहा- मुझे स्टार बनाने में इन प्रशंसकों की की अहम भूमिका है, मैं इनको प्रणाम करता हंू। शहर की सडक़ों से जहां गोविंदा का वाहन गुजरा वहां लोगों की भीड़ जुटी।
सीएए पर बोले- तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं
प्रेसवार्ता में गोविंदा से सीएए को लेकर देशभर में बने माहौल पर सवाल किया। इस पर गोविंदा ने कहा- मैं इस विषय पर कुछ बोल नहीं पाऊंगा। इसके बाद मजाकिया अंदाज में बोले- यदि बोला तो वही बात हो जाएगी कि तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो