scriptसुहागरात का वीडियो बनाकर पति अपनी ही पत्नी से कर रहा ये डिमांड, सुनिये महिला की जुबानी | Making this demand from wife by making video of honeymoon | Patrika News

सुहागरात का वीडियो बनाकर पति अपनी ही पत्नी से कर रहा ये डिमांड, सुनिये महिला की जुबानी

locationइंदौरPublished: Jul 02, 2022 12:27:11 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति पहले दिन से ही उसके साथ अननेचुरल सेक्स करता है और उसने उसके वीडियो भी बना रखे हैं.

सुहागरात का वीडियो बनाकर पति अपनी ही पत्नी से कर रहा ये डिमांड, सुनिये महिला की जुबानी

सुहागरात का वीडियो बनाकर पति अपनी ही पत्नी से कर रहा ये डिमांड, सुनिये महिला की जुबानी

इंदौर. सुहागरात का वीडियो बनाकर एक पति ने अपनी ही पत्नी से ऐसी डिमांड कर दी, जिससे परेशान होकर वह पति का घर छोड़ थाने पहुंच गई, महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति पहले दिन से ही उसके साथ अननेचुरल सेक्स करता है और उसने उसके वीडियो भी बना रखे हैं, पत्नी ने बताया कि उसके बाथरूम में भी कैमरे लगा रखे हैं, वह नहाते हुए भी वीडियो बनाते हैं, इस बारे में जब महिला ने अपने सास ससुर से को ये बातें बताई तो वे भी दवाब बनाने लगे और ससुर ने इतना तक कह दिया कि आओ तुम्हें प्रेग्रेंट करता हूं। ऐसे में महिला का जीना दुश्वार हो रहा था, उसने कानपुर से इंदौर आकर थाने में पति सहित ससुराल वालों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करा दिया।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मांगे एक करोड़
जानकारी के अनुसार साल 2018 में इंदौर निवासी एक युवती की शादी कानपुर के युवक से हुई थी, उस समय वह करीब 26 साल की थी, महिला ने बताया कि उसका पति उसके साथ जानवरों जैसा वर्ताव करता है। उसने अपनी सुहागरात भी एक होटल में ले जाकर मनाई, जहां उसने अननेचुरल सेक्स भी किया, हैरानी की बात तो यह है कि उसने अपनी सुहागरात का वीडियो बनाया, जिसे महिला अपने पति के लैपटॉप पर देख चुकी है, जब महिला ने अपने पति से ये सब हटाने को कहा तो पति ने एक करोड़ रुपए की डिमांड रख दी, अन्यथा वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

अननेचुरल सेक्स की आपबीती कहानी
महिला ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी खुद देते हुए लसूडिय़ा थाने पर प्रकरण दर्ज कराया, जिसमें पति सहित अन्य 5 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज हुआ है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने शादी में करीब 40 तोला सोने के साथ ही दहेज में कई सामान दिया था, शादी भी अच्छी की थी, लेकिन पति ने उसके साथ ओरल सेक्स करने के साथ ही अननेचुरल सेक्स भी किया और उनके वीडियो भी बनाए, महिला ने बताया कि पति ने बाथरूम में हिडन कैमरा लगा रखा है, वह नहाते हुए भी वीडियो बनाता था, उसने बताया कि वह सेक्स करते समय सेक्स टॉय का भी उपयोग करता था, ऐसे में वह दर्द के मारे परेशान हो जाती थी, असहनीय दर्द होने के बाद भी वे दरिंदे जैसा वर्ताव करने लगे, उन्हें समझाने के बाद भी वे नहीं मानते और बार-बार इसी प्रकार से सेक्स करते थे, इसी कारण वह परेशान हो गई, महिला ने जब ये बातें अपने ससुर, नंद आदि को बताई तो उन्होंने भी उसे चुप रहने की समझाईश देकर मुहं बंद कर दिया, महिला ने बताया कि उसके ससुर ने उसे गर्भवती करने के लिए कमरे की ओर खींचा, अश्लील हरकते भी की, जब पूरा परिवार ही महिला के खिलाफ और उसका शोषण करने लगा तो वह मजबूर होकर इंदौर आई और सभी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करा दिया, पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर मामला कानपुर पुलिस को सौंपा है।

ट्रेंडिंग वीडियो