scriptमालवा एक्सप्रेस से इंदौर आ रही एमबीए स्टुडेंट का सामान हुआ चोरी | Malwa Express student bags stolen | Patrika News

मालवा एक्सप्रेस से इंदौर आ रही एमबीए स्टुडेंट का सामान हुआ चोरी

locationइंदौरPublished: Apr 24, 2018 11:07:10 am

Submitted by:

Sanjay Rajak

झांसी स्टेशन के पास हुआ लगेज चोरी, दो युवक घूम रहे थे कोच में, चलती ट्रेन में आरपीएफ ने दर्ज की शिकायत

indore
इंदौर. न्यूज टुडे.

मालवा एक्सप्रेस से फरीदाबाद से थर्ड एेसी कोच में इंदौर आने के लिए बैठी एमबीए छात्रा का लगेज चलती ट्रेन में चोरी हो गया। १८२ पर शिकातय के बाद चलती ट्रेन में ही आरपीएफ महिला की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि कोच में दो संदिग्ध युवक घूम रहे थे। इंदौर में एमबीए की पढ़ाई कर रही प्रिती त्रिपाठी ने बताया कि मूल रूप से बिहार की रहने वाली हूं। शादी के लिए शॉपिंग कर सेामवार रात को फरीदाबाद से मालवा एक्सप्रेस में इंदौर आने के लिए थर्ड एसी कोच बी २ की २३ नंबर बर्थ पर सफर शुरू किया।
सुबह झांसी स्टेशन के पहले नींद खुली तो ट्राली बैग रखा हुआ था। इसके बाद सुबह ५.४५ बजे बैग नहीं मिला। कोच के अन्य यात्रियों को जगाकर पूछा तो एक महिला ने बताया कि कोच में दो युवक घूम रहे थे। संभवत उन्हीं बैग चोरी किया है। बैग में ७५ हजार रूपए से अधिक के नए कपड़े रखे, जिन्हें एक शादी समारोह के लिए खरीदा था। इसके अलावा गोल्ड ज्वेलरी भी थी।
१८२ पर किया कॉल…

जब घटना हुई तब झांसी स्टेशन निकल चुका था। मैंने १८२ पर शिकायत की। इसके थोड़ी देर बाद ट्रेन में आरपीएफ पुलिस आई और शिकायत दर्ज कर। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही चोरी हुआ सामान खोज लिया जाएगा।
महू को मालवा और पेंचवेली की कनेक्टिविटी मिली

महू-इंदौर के बीच अतिरिक्त डेमू ट्रेन चलाने की मांग पूरी हो गई है। दरअसल महू से इंदौर के लिए सुबह ९ बजे के बाद दोपहर २ बजे ट्रेन थी, जिससे महू के यात्रियों को मजबूरी में बस से इंदौर आना पड़ता था। नई ट्रेन शुरू होने से सबसे ज्यादा उन यात्रियों को फायदा मिल रहा है, जिन्हें इंदौर से चलने वाली मालवा और पेंचवेली फास्ट पैसेंजर से यात्रा करना है।रतलाम मंडल ने तीन दिन पहले ही महू से सुबह १०.४५ बजे इंदौर के लिए अतिरिक्त डेमू ट्रेन शुरू की है। इस ट्रेन से यात्री इंदौर आकर १२.२५ बजे मालवा एक्सप्रेस और दोपहर १ बजे छिंदवाड़ा जाने वाली पेंचवेली फास्ट पैसेंजर पकड़ सकते हैं। इसके अलावा डेली अपडाउनर्स को भी विकल्प के तौर पर ट्रेन मिल गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो