scriptतीसरी शादी के लिए दूसरी पत्नी से मांगा तलाक, नहीं दिया तो बंधक बनाया और… | man want third marriage and divorce from second wife | Patrika News

तीसरी शादी के लिए दूसरी पत्नी से मांगा तलाक, नहीं दिया तो बंधक बनाया और…

locationइंदौरPublished: Jan 12, 2019 03:34:54 pm

चंदन नगर क्षेत्र में एक बंधक महिला को पुलिस ने छुड़वाया है।

lady

तीसरी शादी के लिए दूसरी पत्नी से मांगा तलाक, नहीं दिया तो बंधक बनाया और…

इंदौर. चंदन नगर क्षेत्र में एक बंधक महिला को पुलिस ने छुड़वाया है। बताया जाता है कि महिला का पति तीसरी शादी के लिए उससे तलाक चाहता है कि इसके चलते पत्नी पर दबाव बनाया, लेकिन जब नहीं मानी तो घर में ही बंद कर दिया। पिता ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने उसे मुक्त कराया है।
पुलिस के अनुसार पूजा चौधरी ने पति रवि चौधरी निवासी निवासी प्रताप नगर के खिलाफ शिकायत की है। पूजा ने पुलिस को बताया कि उसका पति कोरे कागज पर साइन कर तलाक लेने के लिए दबाव बना रहा है। उसका कहना है कि किसी अन्य लडक़ी से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। इसके चलते तलाक चाहता है। पूजा ने उसे तलाक देने से मना कर दिया था। इस पर आरोपित ने उसे धमकाया कि जैसे पहली पत्नी को बदनाम कर छोड़ा है उसी तरह उसे भी वह बदनाम कर देगा। इसी बात को लेकर विवाद किया। पूजा के पिता करण सिंह पिता धुलाजी मिलने के लिए आए तो आरोपित ने उनके साथ भी विवाद किया और पूजा को कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगा दिया। वह घर के अंदर बंद थी। पिता ने पुलिस को सूचना दी थी। इस पर डायल 100 गाड़ी वहां पर पहुंची और उसे मुक्त कराया और थाने ले आई। अब पुलिस आरोपित पति के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। एक अन्य मामला महिला थाने पर दर्ज हुआ है। शुभा जोशी ने प्रदीप तिवारी निवासी नालासापुरा मुंबई के खिलाफ शिकायत की है। आरोपित ने दूसरी शादी कर मारपीट की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो