scriptप्रेमिका से ब्याह रचाने कलेक्टोरेट पहुंचा शादीशुदा युवक, तमतमाई पत्नी ने पहुंचकर जड़े चांटे | married man arrive collectorate for marriage with lover | Patrika News
इंदौर

प्रेमिका से ब्याह रचाने कलेक्टोरेट पहुंचा शादीशुदा युवक, तमतमाई पत्नी ने पहुंचकर जड़े चांटे

प्रेमिका से ब्याह रचाने कलेक्टोरेट पहुंचा शादीशुदा युवक, तमतमाई पत्नी ने पहुंचकर जड़े चांटे

इंदौरMar 14, 2019 / 06:32 pm

हुसैन अली

beaten

प्रेमिका से ब्याह रचाने कलेक्टोरेट पहुंचा शादीशुदा युवक, तमतमाई पत्नी ने पहुंचकर जड़े चांटे

पीथमपुर. सेक्टर एक आयशर चौराहे पर रहने वाला एक युवक शादीशुदा होने के बाद भी शादी करने के लिए प्रेमिका को लेकर कलेक्टोरेट पहुंचा। इस बीच पत्नी को पति की इस करतूत के बारे में मालूम पड़ गया। पत्नी ने मौके पर पहुंचकर भीड़ के सामने ही पति को चांटे जड़े। कुछ लोगों और पुलिस ने बीच-बचाव किया। बताया गया कि युवक का प्रेमिका से एक साल से प्रेम संबंध चल रहा था। प्रेमिका भी शादीशुदा है, उसके दो बच्चे हैं, लेकिन उसको एक साल पहले उसके पति ने छोड़ दिया था। करीब 30 मिनट तक चले हंगामे के बाद 100 डायल को बुलाकर तीनों को उसके बच्चों के साथ गाड़ी में बैठाकर नौगांव थाने ले गए।
भनक लगी तो बच्ची को लेकर पहुंची बीवी

बताया जा रहा है कि युवक प्रेमिका को कलेक्टोरेट कोर्ट मैरिज के लिए पहुंचा था। इस दौरान युवक प्रेमिका के साथ कोर्ट के बाहर खड़ा था। इस बात की भनक उसकी पत्नी को लग गई और वह अचानक अपनी बच्ची को लेकर वहां पहुंच गई। गुस्साई पत्नी ने पहले तो पति का चांटें जड़ दिए। मारपीट हुई तो कुछ लोगों और वहां पुलिसकर्मी ने स्थिति को संभाला। युवक ने लोगों को बताया कि वह उसकी पत्नी है। वहीं कुछ दूरी पर युवक की प्रेमिका हाथ पकडक़र अपने दोनों बच्चों को लेकर खड़ी थी। हंगामा देखकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। पत्नी ने कहा कि यह महिला जबर्दस्ती मेरे पति के गले पड़ रही है। बच्चों के साथ खड़ी महिला ने कहा कि मेरा एक साल से युवक के साथ प्रेम संबंध है। मैं अब उनके साथ रहना चाहती हूं। दोनों महिलाएं अपने बच्चों को लेकर आई थीं। हंगामा बढ़ा तो पुलिसकर्मी ने 100 डायल पर फोन कर दिया। फिर पुलिस तीनों को वाहन में बैठाकर नौगांव थाने ले गई,जहां तीनों में समझौता हो गया।

Home / Indore / प्रेमिका से ब्याह रचाने कलेक्टोरेट पहुंचा शादीशुदा युवक, तमतमाई पत्नी ने पहुंचकर जड़े चांटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो