script

शादीशुदा महिला बोलीं- मुझे मेरे प्रेमी से बचाओ, अब वापस पति के साथ रहना चाहती हूं

locationइंदौरPublished: Jul 11, 2019 12:16:48 pm

वह बार-बार उसके ससुराल पहुंच जाता है और उसे अपने साथ ले जाने की कोशिश करता है।

dulhan

शादीशुदा महिला बोलीं- मुझे मेरे प्रेमी से बचाओ, अब वापस पति के साथ रहना चाहती हूं

इंदौर. लसूडिय़ा पुलिस के पास एक अजीब मामला आया है। बताया जाता है कि एक महिला ने पुलिस के आगे शिकायत की है कि अब वह अपने प्रेमी के साथ नहीं पति के साथ रहना चाहती है, लेकिन प्रेमी उसे छोडऩे के लिए तैयार नहीं है। अब पुलिस ही उसे प्रेमी से छुटकारा दिलाए।
पुलिस के अनुसार एक महिला ने शिकायत की है कि मुकेश निवासी हीरानगर उसे परेशान कर रहा है। महिला शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं। पिछले दिनों पति से अनबन हो गई थी। इसके बाद उसे मुकेश मिल गया और उनके बीच प्रेम संबंध हो गए। वह उसके साथ रहने चली गई। उसके साथ करीबन छह महीनेे रही। अब उसके साथ भी विवाद हुआ।
उसने अपने ससुराल पक्ष के आगे गुहार लगाई और एक बार फिर से पति, बच्चों और ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे अपना लिया। वह अपने ससुराल में रह रही है। उसने मुकेश को बोल दिया है कि उससे संबंध तोड़ दे, लेकिन वह मानने के लिए तैयार नहीं है। वह बार-बार उसके ससुराल पहुंच जाता है और उसे अपने साथ ले जाने की कोशिश करता है। वह उसके साथ नहीं जाना चाहती है। उसने मना किया तो विवाद करने लगा।
जब मुकेश के साथ जाने से इनकार कर दिया तो उसने अपने गले पर धारदार हथियार से वार कर लिया। पुलिस ने उसे बड़े अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। वह अब भी धमकी दे रहा है कि अगर वह उसके साथ नहीं आई तो आत्महत्या कर लेगा। शिकायत आने के बाद पुलिस मुकेश के ठीक होने का इंतजार कर रही है, ताकि उसे समझाईश देकर मामले को यहीं पर खत्म किया जा सके।

ट्रेंडिंग वीडियो