बेटी को स्कूल से लाने निकली महिला छह साल के बेटे के साथ गायब, परिवार में मचा हडक़ंप

बेटी को स्कूल से लाने निकली महिला छह साल के बेटे के साथ गायब, परिवार में मचा हडक़ंप
बेटी को स्कूल से लाने निकली महिला छह साल के बेटे के साथ गायब, मचा हडक़ंप

Hussain Ali | Updated: 06 Sep 2019, 07:19:44 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

- परिजन ने जताई अपहरण की आशंका, कहा- ससुर को मिली थी धमकी
- पुलिस ने खंगाले क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज

इंदौर. शहर में एक महिला और उसके बेटे का रहस्यमय ढंग से लापता होने का मामला सामने आया है। महिला अपनी तीन साल की बेटी को स्कूल लेने के लिए गई थी। उसके साथ ६ साल का बेटा भी था, लेकिन वापस घर नहीं लौटी। पुलिस मामले में गुमशुदगी दर्ज कर दोनों की सघनता से तलाश कर रही है। परिजन ने महिला और बच्चे के अपहरण की आशंका जताई है।

must read : अवैध हथियारों की बड़ी खेप पकड़ाई, सात आरोपियों से मिली 21 रिवॉल्वर और पिस्टल

बेटी के स्कूल पहुंची ही नहीं महिला

पुलिस के अनुसार गुरुवार दोपहर 1.30 बजे प्रगति नगर निवासी पिंकी अपने बेटे विराट को साथ लेकर पास ही स्थित स्कूल से अपनी बेटी को लेने गई थी। जब काफी देर तक लौटकर वापस नहीं आई तो परिजनों ने फोन लगाया, लेकिन महिला का फोन नहीं लगा। इस पर परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने महिला और बच्चे की तलाश प्रारंभ की। परिजनों ने स्कूल जाकर पता लगाया तो उनके होश उड़ गए। दरअसल महिला वहां बेटी को लेने पहुंची नहीं थी, जबकि बेटी घर आ गई थी।

must read : लडक़ी ने इनकार किया तो गुस्साए प्रेमी ने मल्टी में लगा दी आग, झुलस गए थे सात लोग

पुलिस ने चेक किए सीसीटीवी कैमरों के फुटेज

परिजन घबराकर पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के साथ घर से स्कूल के बीच लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक किए। फुटेज में तो महिला बच्चे के साथ जाती दिखाई दी। वहीं एक संदिग्ध ऑटो भी नजर आया। परिजनों ने महिला का अपहरण होने की आशंका जताई है।

must read : विधायक आकाश की रिहाई पर मिठाई खाने वाले लाइन अटैच टीआई को भेजा यातायात थाने

महिला के देवर गौरव ने बताया कि उनके पिता प्रगति नगर गृह निर्माण सोयायटी के डायरेक्टर हैं और उन्होंने संस्था के पूर्व डायरेक्टर और सचिव के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत की थी। इस मामले में महिला के ससुर को धमकी भी मिली थी। गौरतलब है कि कुछ साल पहले भी कविता रैना नाम की एक महिला अपने घर से बेटी को लेने बस स्टॉप गई थी और वहां से गायब हो गई थी। इसके बाद दो दिनों तक लापता रही कविता की लाश 26 अगस्त को नाले में 6 टुकड़ों में मिली थी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned