माचिस की तीली से खेलते वक्त तीन साल की मासूम झुलसी, मौत

माचिस की तीली से खेलते वक्त तीन साल की मासूम झुलसी, मौत
child death

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Jan, 24 2019 03:01:04 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

चंदन नगर थाना क्षेत्र का मामला, फ्रॉक में आग लगते ही मासूम चिल्लाने लगी, खाना बना रही मां मदद के लिए पहुंची तब तक हो चुकी थी देरी

 

घर में माचिस की तीलियों से खेल रही तीन साल की मासूम की झुलसने से दर्दनाक मौत होने का मामला सामने आया है। घटना के वक्त बच्ची घर में अकेली थी। अचानक बेटी की चिल्लाने की आवाज सुन मां उसके पास दौडक़र पहुंची। बेटी को झुलसी हालत में देख वह उसे हॉस्पिटल ले गई। दो दिन से अधिक लगातार उपचार चलने के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

टीआई राहुल शर्मा के मुताबिक रोशनी ३ पिता कमल डाबर निवासी जवाहर टैकरी, धार रोड की आग से झुलसने से मंगलवार देर रात मौत हुई है। रविवार के दिन मासूम घर के कमरे में माचिस की तीलियों से खेलने लगी। उसकी मां घर के बाहर स्थित रसोई में खाना बनाने में व्यस्त थी। अचानक बेटी के चिल्लाने की आवाज सुन वह कमरे की तरफ दौड़ी। उन्होंने देखा की बेटी की फ्रॉक में आग लगी है। जिससे उसका शरीर झुलस गया है। मां आग बुझाती तब तक देरी हो चुकी थी। मां की चीख पुकार सुन आसपास रहने वाले लोग मदद के लिए पहुंचे। सभी बच्ची को उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। यहां से उसे एमवाय हॉस्पिटल रैफर कर दिया। मंगलवार देररात डॉक्टर ने मासूम को उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया। परिजन से पूछताछ में मासूम की तीलियों से कपड़े में आग लगने की बात साने आई है। जिससे बच्ची की मौत हुई है। शव का एमवाय में पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंपा है। मृतक के परिवार में माता-पिता मजदूरी करते है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned