scriptMBA student dies after being hit by train | दोस्त से मिलने के लिए घर से निकला, ट्रेन से कटकर एमबीए छात्र की मौत | Patrika News

दोस्त से मिलने के लिए घर से निकला, ट्रेन से कटकर एमबीए छात्र की मौत

बीमारी से परेशान बुजुर्ग ने जहरीली वस्तु खाकर दी जान

 

इंदौर

Published: December 07, 2021 07:21:48 pm

इंदौर. एमबीए का छात्र दोपहर में दोस्त से मिलने का बोलकर घर से निकला और बाद में भानगढ़ रेलवे क्रॉसिंग पर उसकी लाश मिली। पुलिस ने आत्महत्या की आशंका जाहिर की है। वहीं, राजेंद्रनगर में एक बुजुर्ग ने बीमारी से परेशान होकर जहरीली वस्तु खाकर जान दे दी।
हीरानगर पुलिस को शाम करीब 4 बजे भानगढ़ रेलवे क्रॉसिंग पर एक युवक का क्षत विक्षिप्त अवस्था में शव मिला। मृतक की शिनाख्त निहाल (20) पिता गणेश मालवीय निवासी गौरीनगर के रूप में हुई। निहाल के पिता किसान हैं। निहाल निजी कॉलेज से एमबीए की पढ़ाई कर रहा था। जांच अधिकारी एएसआइ शिवराम सिंह के मुताबिक निहाल के छोटे भाई ने शव की शिनाख्त की। प्राथमिक जांच में पता चला कि दोपहर करीब 1 बजे निहाल दोस्तों से मिलने का कहकर घर से निकला था। शव मिला तो दोस्त भी इकट्ठा हो गए थे। दोस्तों का कहना था कि वह कुछ दिनों से परेशान होने की बात कहता था, लेकिन कारण नहीं बताया। एक दोस्त का कहना था कि वह सेल्फी लेकर आने की बात कहकर उसके पास से गया था, लेकिन फिर लौटा नहीं। हीरानगर पुलिस ने मर्ग कायम किया है।
दोस्त से मिलने के लिए घर से निकला, ट्रेन से कटकर एमबीए छात्र की मौत
दोस्त से मिलने के लिए घर से निकला, ट्रेन से कटकर एमबीए छात्र की मौत
कैंसर से पीडि़त था मृतक

राजेंद्रनगर पुलिस को रविवार रात केट चौराहे पर मदनसिंह तंवर (60) सड़क किनारे पड़े मिले। उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया, मदनसिंह दो साल से कैंसर से पीडि़त थे, जिससे वे परेशान रहते थे। पुलिस को पास से सल्फास की गोलियां मिलीं। आशंका है कि उन्होंने जहर खाकर जान दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

प्रियंका गांधी पर बरसी मायावती कहा, कांग्रेस वोट कटवा बीएसपी को ही वोट देंCovid-19 Update: देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, ओमिक्रॉन केस 10 हजार पारSubhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणनेताजी की जयंती अब पराक्रम दिवस के रूप में मनाई जाएगी, PM मोदी समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलिदिल्ली में जनवरी में बारिश का पिछले 32 साल का रिकॉर्ड ध्वस्त, ठंड से छूटी कंपकंपी, एयर क्वालिटी में सुधारशोएब अख्तर बोले- 'विराट कोहली की जगह होता तो शादी नहीं करता, उन्हें कप्तानी छोड़ने के लिए किया गया मजबूर'राजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडमध्यप्रदेश के सिर्फ 11 जिलों में मिल रहा 'खरा' खोना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.