scriptबायोमेट्रिक हाजिरी के बाद वक्त पर पहुंच रहे हैं डॉक्टर : खण्डेला | Medical and Health Minister Banshidhar Khandela in kota | Patrika News
कोटा

बायोमेट्रिक हाजिरी के बाद वक्त पर पहुंच रहे हैं डॉक्टर : खण्डेला

बजट जारी कर सभी चिकित्सा संस्थानों में लगवाएंगे बायोमेट्रिक, जेकेलोन अस्पताल में बच्चों को डिस्चार्ज के बाद परिवहन सुविधा नहीं मिलने की होगी जांच

कोटाFeb 19, 2017 / 08:27 pm

shailendra tiwari

कोटा. प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री बंशीधर खण्डेला रविवार को झालावाड़ जाते समय कुछ देर सर्किट हाउस में रुके। 

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रदेश के सभी चिकित्सा संस्थानों में बायोमेट्रिक से उपस्थिति दर्ज की जा रही है। इससे डॉक्टर व स्टाफ समय से पहुंच रहे हैं। 
उन्होंने किराए से चल रहे संस्थानों में बजट के अभाव में बायोमेट्रिक नहीं लगने के सवाल पर कहा कि प्रदेश में दो-तीन फीसदी पीएचसी या डिस्पेंसरी हैं, इनमें भी बजट जारी कर बायोमेट्रिक लगवा दी जाएगी। 
इसके साथ ही जेके लोन अस्पताल में एक साल से कम उम्र के बच्चों को डिस्चार्ज के बाद परिवहन सुविधा नहीं मिलने के सवाल पर खण्डेला ने सीएमएचओ डॉ. आर.एन. यादव से पूछा। 

डॉ. यादव ने बजट जारी होने के बाद भी भुगतान नहीं मिलने का जवाब दिया। इस पर खण्डेला ने जांच करवाकर राहत दिलाने की बात कही। सर्किट हाउस में विधायक संदीप शर्मा ने खण्डेला का स्वागत किया। 
इस दौरान आरसीएचओ डॉ. आर.के. लवानिया, डिप्टी सीएमएचओ डॉ. रामजीलाल वर्मा और अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ के सह संयोजक डॉ. दुर्गाशंकर सैनी भी उपस्थित रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो