scriptनगर भाजपा की बैठक में पार्षदों ने सुनाई खरी-खरी, बोले- भाषण जरा कम दिया करो, तभी कोई नहीं आता बैठक में | meeting of the city BJP, councilors said -pls give a little speech | Patrika News

नगर भाजपा की बैठक में पार्षदों ने सुनाई खरी-खरी, बोले- भाषण जरा कम दिया करो, तभी कोई नहीं आता बैठक में

locationइंदौरPublished: Jan 22, 2020 01:06:40 pm

24 जनवरी को माफिया के खिलाफ मुहिम में प्रदर्शन करेगी भाजपा

नगर भाजपा की बैठक में पार्षदों ने सुनाई खरी-खरी, बोले- भाषण जरा कम दिया करो, तभी कोई नहीं आता बैठक में

नगर भाजपा की बैठक में पार्षदों ने सुनाई खरी-खरी, बोले- भाषण जरा कम दिया करो, तभी कोई नहीं आता बैठक में

इंदौर. नगर भाजपा दु:खी है कि महत्वपूर्ण मुददों को लेकर आयोजित की जाने वाली बैठकों में बुलाने पर भी कोई नहीं आता है। इसको लेकर कई बार जवाबदारों को तलब भी किया, लेकिन कल कुछ पार्षदों ने खरी-खरी सुनाकर खुलासा कर दिया। चर्चा में बोल दिया कि जरा कम भाषण दिया करो, तभी कोई नहीं आता है बैठकों में। एक ही बात को सभी बार-बार बोलते हैं, ये कोई अच्छी बात है, काम की बात करके रवाना करो।
must read : ट्रक और कंटेनर में भीषण टक्कर, सडक़ पर फैले हजारों संतरे, लोग थैलियां भरकर ले गए

माफियाओं के खिलाफ मुहिम में भाजपाइयों पर निशाना साधने पर संगठन 24 जनवरी को प्रदेश में जिला स्तरीय प्रदर्शन करने जा रहा है। इंदौर में प्रदेशाध्यक्ष राकेशसिंह मौजूद रहेंगे, जिसको देखते हुए कल नगर भाजपा ने बैठक बुलाई थी। वैसे तो बैठक सुबह 11 बजे शुरू होनी थी, दोपहर 12.30 बजे शुरू हुई। समय पर आने वाले नेता पहले ही नाराज थे। उसके बाद काफी देर तक इधर-उधर की बातें होती रहीं, जिस पर पार्षद मुन्नालाल यादव व राजकपूर सुनहरे ने खीज उतारते हुए कहा कि भैया, ये बताओ कि कितने लोग बोलेंगे? कम भाषण दिया करो…. वक्ता एक या दो रखा करो… एक ही विषय पर इतने सारे बोलते हो, तभी तो लोग बैठक में नहीं आते हैं। सबका समय खराब होता है… एक बार में बात रखकर रवाना कर दिया करो, ताकि आदमी अपने काम पर लग जाए। कई अन्य नेताओं ने भी उनकी बात का समर्थन किया।
must read : मर्चेंट नेवी इंजीनियर ने सोना बेचकर और लोन लेकर दिए 50 लाख रुपए, मुनाफे में हिस्सा मांगा तो…

जो नहीं आ रहे हैं, उन्हें करेंगे तलब

पार्षदों की सुनने के बाद नगर भाजपा अध्यक्ष गोपी नेमा ने सबसे पहले हाजिरी लेना शुरू कर दी। कहना था कि जो बैठक में नहीं आते हैं, उन्हें तलब किया जाएगा। कोई कारण हो तो सूचना करके बता दें। इस पर कुछ पदाधिकारियों ने धीरे से बोल दिया कि प्रदेश की बैठक में अध्यक्ष भी तो नहीं जाते हैं। इसकी भनक लगने पर नेमा ने कहा कि मैं भी बैठक में नहीं गया था, लेकिन प्रदेश अध्यक्ष को फोन लगाकर कारण बता दिया था। विधायक महेंद्र हार्डिया का उदाहरण देते हुए कहा कि समय पर बैठक में आते हैं और नहीं आने पर हमेशा सूचना देते हैं। इस पर सांसद शंकर लालवानी ने भी कहा कि मैं भी पांच दिन बाहर था, जिसकी वजह से पिछली बैठक में नहीं आया, पर मैं भी छुट्टी लेकर गया था।
must read : Breaking : राजगढ़ घटना में हाई कोर्ट ने शासन और कलेक्टर को नोटिस देकर मांगा जवाब

15 साल मजे लिए, अब लाओ भीड़

चर्चा के दौरान भीड़ जुटाने के निर्देश दिए गए। प्रत्येक वार्ड को 150 की संख्या लाने का लक्ष्य दिया और कहा गया कि कम से कम 100 कार्यकर्ता होना चाहिए। नेमा ने कहा कि 15 साल जिन्होंने सत्ता के मजे लिए, पार्षद से लेकर सरकार के पदों पर रहे, उन्हें भी भीड़ लाने का लक्ष्य दिया जाए। अब उन्हें सडक़ पर भी उतरना पड़ेगा। बैठक के बाद पार्षदों का कहना था कि भीड़ जुटाने से लेकर सारे काम तो हम ही करते हैं। अब तक ना तो एमआईसी की समिति बनवा पाए ना जोन अध्यक्ष की नियुक्ति हो पाई, फिर भी हमेशा भीड़ जुटाने से लेकर सारे काम हम करते ही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो